Advertisement
photoDetails1hindi

लुक्स के चक्कर में चलना हुआ मुहाल, जैस्मीन भसीन के पैर में बार-बार फंसा फिशटेल गाउन

Jasmin Bhasin: जैस्मीन भसीन एक अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर सफेद और नीले रंग का फिशटेल गाउन पहने हुए नजर आईं. भले ही जैस्मीन भसीन इस गाउन में किसी जलपरी की तरह खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनका यह फैशन उन पर काफी भारी पड़ता हुआ नजर आया.

 

भारी पड़ा जैस्मीन भसीन को फैशन

1/5
भारी पड़ा जैस्मीन भसीन को फैशन

टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मीन अक्सर अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. सलमान खान के शो 'बिग बॉस' से पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद अब वह और भी नेटिजन्स की नजरों में रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जैस्मीन भसीन पर उनका फैशन भारी पड़ गया.

लगीं बला की खूबसूरत

2/5
लगीं बला की खूबसूरत

दरअसल, इस अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर जैस्मीन भसीन सफेद और नीले रंग का फिशटेल गाउन पहनकर पहुंची थी. इस फिशटेल गाउन में हालांकि, वह बला की खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इसके साथ चलना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा था.

पैर में फंसता रहा गाउन

3/5
पैर में फंसता रहा गाउन

जैस्मीन भसीन ने एक जगह खड़े होकर तो पैपराजी को खूब सारे खूबसूरत पोज दिए, लेकिन जब उन्हें चलना पड़ा तो वह परेशानी में नजर आईं. वह अपने गाउन का नीचे का हिस्सा यानी टेल को उठाकर चलने की कोशिश तो कर रही थी, लेकिन यह काफी मुश्किल हो रहा था.

गाउन को लेकर हुई ट्रोलिंग

4/5
गाउन को लेकर हुई ट्रोलिंग

ऐसे में फैन्स ने भी उन्हें फैशन को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैन्स फैशन के चक्कर में इस तरह परेशान होने को लेकर नाराज आए. नेटिजन्स ने जैस्मीन भसीन के इस आउटफिट को अंकफर्टेबल बताया और कहा कि उन्हें इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए, जिसमें वह चल भी ना पाएं.

एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप

5/5
एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप

बता दें कि जैस्मीन भसीन एक्टर अली गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. जैस्मीन और अली काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कि दोस्ती रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के दौरान हुई थी. दोनों का प्यार इसी शो के दौरान परवान चढ़ा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़