Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: जो बाइडन के काफिले से टकराई कार, सीक्रेट एजेंट्स ने ड्राइवर पर तान दी बंदूक

Joe Biden Security Lapse: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. जो बाइडेन के काफिले से एक कार टकरा गई. यह हादसा तब हुआ, जब बाइडेन एक चुनाव कैंपेन से लौट रहे थे. उस दौरान उनकी पत्नी जिल बाइडेन भी साथ थीं. जो बाइडेन और उनकी पत्नी दोनों सुरक्षित हैं और उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है.

फोर्ड कार ने चौराहे पर मारी टक्कर

1/5
फोर्ड कार ने चौराहे पर मारी टक्कर

डेलावेयर के विलमिंगटन में बाइडेन जब एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहे थे, तब ​​एक बेज रंग की फोर्ड कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि कार चालक आगे बढ़ने की कोशिश में था और इस दौरान बाइडेन के काफिले से टक्कर हो गई. हादसे के बाद बाइडन के सुरक्षाकर्मियों ने ड्राइवर को हथियारों के साथ घेर लिया.

सुरक्षित घर लौटे बाइडेन

2/5
सुरक्षित घर लौटे बाइडेन

जो बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन सुरक्षित हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनो को कोई नुकसान नहीं हुआ है और ना ही चोट आई है. हादसे के बाद बाइडेन विलमिंगटन में अपने घर सुरक्षित लौट गए.

सीक्रेट एजेंट्स ने तान दी बंदूक

3/5
सीक्रेट एजेंट्स ने तान दी बंदूक

हादसे के बाद जो बाइडेन की सुरक्षा में लगे सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स तुरंत एक्शन में आए गए. सीक्रेट एजेंट्स ने कार ड्राइवर पर अपनी बंदूकें तान दीं. हालांकि, सीक्रेट सर्विस ने घटना पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की है.

चुनाव कैंपेन टीम के साथ थे बाइडेन

4/5
चुनाव कैंपेन टीम के साथ थे बाइडेन

व्हाइट हाउस की अनुसार, जो बाइडेन रात 8:07 बजे विलमिंगटन में बिडेन-हैरिस 2024 मुख्यालय से निकले थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि जो बाइडेन द्वारा एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देने के कुछ ही समय बाद डेलावेयर लाइसेंस प्लेट वाली एक गाड़ी ने टक्कर मार दी.

कार का बंपर डैमेज

5/5

जिस सिल्वर सेडान कार ने टक्कर मारी थी, हादसे के बाद उसका बंपर डैमेज हो गया. इसके तुरंत बाद सुरक्षा अधिकारियों ने कार को घेर लिया. एजेंटों ने कार ड्राइवर को घेर लिया और ड्राइवर पर हथियार तान दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़