Advertisement
trendingPhotos2268767
photoDetails1hindi

कहीं इधर कट कहीं उधर...ये क्या बनकर पहुंच गईं काजोल की बहन तनीषा; 46 की उम्र में पहनी ऐसी झिलमिलाती ड्रेस

Tanishaa Mukerji Look: 46 साल की कुंवारी एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) का नया लुक बवाल मचा रहा है. एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में लेट नाइट 'इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड' में नीले रंग की शिमरी ऐसी ड्रेस में पहुंचीं कि उन्हें हर कोई एक टक देखता रह गया. एक्ट्रेस की ड्रेस में इतनी जगह कट लगे हुए थे कि उनकी ड्रेस को देख लोग कोई सन्न रह गए. देखिए काजोल की छोटी बहन तनीषा का ये लुक, जो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है.

 

नीली झिलमिल ड्रेस

1/5
नीली झिलमिल ड्रेस

रेड कार्पेट पर तनीषा मुखर्जी नीले कलर की शिमरी हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनकर दैसे ही पहुंचीं तो उनके लुक को देख हर कोई चौंक गया. तनीषा नीली शिमरी ड्रेस में ऐसे कहर वाले पोज देने लगीं कि उन्हें हर कोई देखता रह गया.

 

कई कट्स

2/5
कई कट्स

सिर से पैर तनीषा का ये लुक बवाली है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ऊपर से तो रिवीलिंग है ही लेकिन एक्ट्रेस ने इसे और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए ड्रेस में कभी कमर पर तो कभी पैर के साइड लंबा सा कट लगाया है.

 

हाई पोनी

3/5
हाई पोनी

अपने इस कातिलाना लुक को पूरा करने के लिए तनीषा ने हाई पोनी की हुई हैं और हाथ में क्लच पकड़कर एक से बढ़कर एक किलर पोज रेड कार्पेट पर देने लगीं.

 

तनीषा बवाली लुक

4/5
तनीषा बवाली लुक

अपनी इस ड्रेस के साथ तनीषा ने ब्लैक कलर की हाई हील्स की सैंडल पहनी और कान में डायमंड इयररिंग्स पहने और सटल मेकअप किया.

भर-भरके कमेंट कर रहे

5/5
भर-भरके कमेंट कर रहे

खास बात है कि इन तस्वीरों को तनीषा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसमें उनके लुक को देखकर सोशल मीडिया पर लोग भर-भरके कमेंट कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़