Advertisement
photoDetails1hindi

जब अर्चना, कौशानी, सयंतिका, उर्मिला, नुसरत, मिमी पर सवाल नहीं तो फिर कंगना रनौत पर क्यों?

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के राजनीति में प्रवेश करते ही विवाद शुरू हो गए हैं. कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हिमाचल के मंडी से टिकट दिया है. इस खबर के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना की एक ग्लैमरस तस्वीर को शेयर करते हुए आपत्तिजनक कमेंट किया गया. कंगना से पहले और भी कई बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेसेस ने राजनीति में अपने कदम रखे हैं और उन्हें टिकट भी मिले हैं.  

कंगना रनौत

1/8
कंगना रनौत

कंगना रनौत को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दे दिया है. वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ेंगी. कंगना के टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना की एक बोल्ड तस्वीर को शेयर कर आपत्तिजनक कमेंट किया गया. कंगना पर सवाल उठाए गए, लेकिन कंगना से पहले और अब भी कई एक्ट्रेसेस को चुनाव के लिए टिकट मिले हैं. इन एक्ट्रेसेस के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी कई ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें, लेकिन इन सब पर सवाल नहीं उठाए गए. तो क्या ऐसे में कंगना रनौत पर सवाल उठाना जायज है?

नेहा शर्मा

2/8
नेहा शर्मा

एक्ट्रेस नेहा शर्मा के राजनीति में उतरने की चर्चा जोरों पर हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में नेहा बिहार के भागलपुर से लड़ सकती हैं. नेहा के पिता ने कांग्रेस विधायक हैं और उन्होंने अपने हालिया बयान में बेटी नेहा के राजनीति में उतरने के संकेत दिए हैं.

रचना बनर्जी

3/8
रचना बनर्जी

ममता बनर्जी ने हुगली सीट से इस बार रचना बनर्जी को चुनावी मैदान में उतारा है. रचना बनर्जी एक एक्ट्रेस और प्रेजेंटर हैं. 1994 में मिस कोलकाता जीतने वाली रचना ने कई फिल्मों और रिएलिटी शोज में काम किया है.

सायंतिक बनर्जी और कौशानी मुखर्जी

4/8
सायंतिक बनर्जी और कौशानी मुखर्जी

इन दोनों एक्ट्रेस को तृणमूल कांग्रेस की तरफ विधानसभा चुनाव लड़ने का टिकट मिला था. सायंतिका और कौशानी दोनों ही इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां

5/8
मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए लिए मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां के टिकट कट गए हैं, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनावों में TMC ने इन दोनों ग्लैमरस एक्ट्रेस को उतारा था.

उर्मिला मातोंडकर

6/8
उर्मिला मातोंडकर

अपनी ग्लैमरस छवि से सालों तक फैन्स का दिल जीतने वाली उर्मिला मातोंडकर को कांग्रेस ने अपने साथ जोड़ा था. उर्मिला तकरीबन 6 महीने से भी कम समय तक पार्टी में रही थीं और उन्होंने कुछ दिनों तक लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार भी किया था.

अर्चना गौतम

7/8
अर्चना गौतम

मिस यूपी रह चुकीं अर्चना गौतम को कांग्रेस ने हस्तिनापुर सीट से चुनावी संग्राम में उतारा था. अर्चना के लिए प्रियंका वाड्रा ने भी प्रचार किया था.

कंगना शर्मा

8/8
कंगना शर्मा

'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी फिल्मों से धमाल मचाने वाली ग्लैमरस एक्ट्रेस कंगना शर्मा ने 2022 में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़