Advertisement
photoDetails1hindi

33 साल की उम्र में टीवी की ये एक्ट्रेस दिखती हैं बला की खूबसूरत, बैकलेस स्टाइल से बना लेती हैं दीवाना

Nia Sharma Photos: टीवी की कुछ एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के लिए भी फेमस हैं. सबसे ज्यादा स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में निया शर्मा का नाम टॉप पर आता है. निया हमेशा एक नया अंदाज दिखाती हैं, जो फैंस का दिल जीत लेता है. खासतौर पर एक्ट्रेस के बैकलेस डिजाइन वाले आउटफिट्स बहुत ग्लैमरस होते हैं. आइए देखते हैं निया के कुछ खास आउटफिट्स की तस्वीरें. 

खास है बैकलेस स्टाइल

1/5
 खास है बैकलेस स्टाइल

निया शर्मा के आउटफिट्स के लिए कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हैं. मगर इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस का हर एक लुक बहुत खास होता है. खासतौर पर बैकलेस डिजाइन वाले अलग-अलग आउटफिट्स में निया कहर ढाती हैं. 

फैंस हो जाते हैं दीवाने

2/5
फैंस हो जाते हैं दीवाने

कुछ एक्ट्रेस को अक्सर हैवी ड्रेस में देखा जाता है. मगर निया हमेशा प्लेन और लाइट आउटफिट्स को कैरी की दिखती हैं. उनकी हर एक ड्रेस बहुत यूनीक दिखती है, जिससे उनके लुक में चार-चांद लग जाते हैं.

 

हर एक आउटफिट है खास

3/5
 हर एक आउटफिट है खास

ना सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट बल्कि इंडियन कपड़ों में भी निया जान डाल देती हैं. एक्ट्रेस की हर एक साड़ी और ब्लाउज को बनाने के लिए खास बातों का ध्यान रखा जाता है. फैंस को निया का ड्रेसिंग सेंस बहुत पसंद है.

33 साल की उम्र में दिखती हैं बला की खूबसूरत

4/5
33 साल की उम्र में दिखती हैं बला की खूबसूरत

निया शर्मा 33 साल की हैं. लाखों लोग उन्हें देखना और सुनना पसंद करते हैं. निया भी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. जमकर एक्सरसाइज करती हैं. इसी वजह से वो अच्छे-अच्छे सितारों को टक्कर दे पाती हैं.

 

मिनटों में वायरल हो जाती हैं तस्वीरें

5/5
मिनटों में वायरल हो जाती हैं तस्वीरें

निया की हर एक फोटो मिनटों में वायरल हो जाती है. फैंस को उनका हर एक लुक बहुत पसंद आता है. बता दें कि निया साल 2017 में ईस्टर्न आई की टॉप-50 सेक्सिएस्ट एशियन महिलाओं लिस्ट में दूसरी रैंक भी हासिल कर चुकी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़