Advertisement
photoDetails1hindi

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan साल के इन दो महीनों में नहीं करते कोई काम! वजह है खास

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan: बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में शुमार करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 11 साल से ज्यादा हो चले हैं. कपल दो बच्चों तैमूर और जेह के पैरेंट्स भी हैं. करीना और सैफ अपने काम के साथ-साथ फैमिली के साथ भरपूर टाइम स्पेंड करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं करीना और सैफ हर साल जून से लेकर अगस्त के महीने में कोई काम नहीं करते हैं. आइए, इसके पीछे की वजह यहां जानते हैं. 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी नई फिल्म 'द क्रू' को लेकर खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया  है, जहां करीना ने बताया कि साल के इन दो महीनों में करीना और सैफ कोई काम नहीं करते हैं. और इसके पीछे की वजह उनके बच्चे हैं. 

2/5

करीना कपूर ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है. करीना कपूर ने इंटरव्यू में बताया, जब भी सैफ बिजी होते हैं तो वह घर बच्चों के साथ रहती हैं और जब भी वह बिजी होती हैं तो सैफ घर पर बच्चों का ध्यान रखते हैं. 

3/5

करीना ने साथ ही कहा कि उनके और सैफ के बीच में ऐसा तय है कि वह जून से अगस्त तक काम नहीं करते हैं. क्योंकि इस समय उनके बड़े बेटे तैमूर के स्कूल की सबसे ज्यादा लंबी छुट्टियां होती हैं. ऐसे में करीना और सैफ बच्चों को वेकेशन के लिए लेकर जाते हैं. 

4/5

बता दें, करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर ही फुल फैमिली वेकेशन के लिए जाते हैं. और करीना कपूर अपने वेकेशन की झलक भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. कपल की फैमिली बॉन्डिंग नेटीजन्स को खूब पसंद आती है. 

5/5

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की नई फिल्म 'द क्रू' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 'द क्रू' में करीना कपूर के साथ तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 'द क्रू' से पहले करीना कपूर फिल्म 'जाने जान' में नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़