Advertisement
photoDetails1hindi

ग्रीन ब्लेजर में बॉसी लगीं करीना, कुर्ता-पजामे में सैफ का नवाबी अंदाज; जेह की बर्थडे पार्टी में पहुंचे मम्मी-पापा

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan at Jeh Birthday Party: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह का आज जन्मदिन है. जेह 3 साल के हो गए हैं. उन्हें अपने जन्मदिन के मौके पर परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों से खूब बधाइयां मिल रही हैं. करीना और सैफ ने बेटे जेह की बर्थडे पार्टी के लिए खास इंतजाम किया है, जहां वह खुद भी काफी स्टाइल में पहुंचे.

3 साल के हुए जेह

1/6
3 साल के हुए जेह

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे साहबजादे यानी जेह आज, 21 फरवरी 2024 को 3 साल के हो गए हैं. जेह के जन्मदिन के मौके पर उनकी मम्मी-पापा ने एक शानदार बर्थडे पार्टी प्लान की है. जेह की इस बर्थडे पार्टी में करीना और सैफ काफी स्टाइल में पहुंचे.

करीना-सैफ ने रखी जेह के लिए बर्थडे पार्टी

2/6
करीना-सैफ ने रखी जेह के लिए बर्थडे पार्टी

जेह के बर्थडे पार्टी के मौके पर करीना कपूर और सैफ अली एक साथ नजर आए. कपल ने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए, लेकिन इस दौरान जेह या उनके बड़े तैमूर कहीं नजर नहीं आए. पार्टी वेन्यू के बाहर ही करीना और सैफ ने फोटोज क्लिक करवाईं.

बॉसी लुक में पहुंची करीना

3/6
बॉसी लुक में पहुंची करीना

जेह की बर्थडे पार्टी के लिए करीना कपूर ने कैजुअल, लेकिन काफी स्टाइलिश लुक चुना. उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ येलो कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्हें पिस्ता ग्रीन कलर के ब्लेजर से अपने लुक को काफी ज्यादा स्टाइलिश बना दिया.

करीना कपूर लगीं बेहद खूबसूरत

4/6
करीना कपूर लगीं बेहद खूबसूरत

करीना कपूर खान ने अपने इस आउटफिट के साथ सफेद रंग के ब्लॉक हील्स स्नीकर्स को चुना. करीना ने कानों में स्क्वेयर शेप के ईयररिंग्स पहने थे और कलाई पर घड़ी बांधी हुई थीं. उन्होंने काले रंग का हैंडबैग कैरी किया हुआ था. करीना ने अपने बालों को खुला रखा था. उन्होंने काजल और न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

नवाबी अंदाज में सैफ अली खान

5/6
नवाबी अंदाज में सैफ अली खान

वहीं, दूसरी तरफ सैफ अली खान कुर्ता पजामा पहने हुए नवाबी अंदाज में नजर आए. सैफ अली खान ने ग्रे कलर का घुटनों से ऊपर तक का कुर्ता पहना हुआ था और इसके साथ सफेद पैंट स्टाइल पजामा पहना था. सैफ ने सनग्लासेस लगाए हुए थे और इस आउटफिट के साथ ब्राउन लेदर के शूज पहने हुए थे.

 

करीना-सैफ ने दिए पैपराजी को पोज

6/6
करीना-सैफ ने दिए पैपराजी को पोज

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने हाथों में हाथ डालकर पैपराजी को काफी सारे पोज दिए. बता दें कि 2021 में जेह का जन्म हुआ था और तभी से ही वह भी अपने बड़े भाई तैमूर अली खान की तरह पैपराजी और फैन्स के फेवरेट बने हुए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़