Advertisement
photoDetails1hindi

किधर चलीं बच्चों और हसबैंड के साथ करीना कपूर खान? पीठ पर लिखा कुछ ऐसा, थम गईं सबकी नजरें

Kareena Kapoor Khan jacket Promote Crew: करीना कपूर खान का स्टाइल भला किसे पसंद नहीं होगा. जहां जाती हैं छा जाती हैं. इस बार भी उनका लेटेस्ट लुक हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. हाल में ही करीना कपूर फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां उनकी जैकेट पर लोगों की नजरें थम गईं. चलिए आपको बेबो की फोटोज दिखाते हैं.

पटौदी फैमिली कहां जा रही है

1/5
पटौदी फैमिली कहां जा रही है

गुरुवार को करीना कपूर खान फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान उनके हसबैंड व एक्टर सैफ अली खान और दोनों बच्चे नजर आए. आखिर पटौदी फैमिली कहां जा रही है, ये उन्होंने रिवील नहीं किया है. माना जा रहा है कि पूरी फैमिली छुट्टियां मनाने के लिए निकली हैं.

सादा लुक

2/5
सादा लुक

इस दौरान सैफ अली खान का तो वही सादा लुक देखने को मिला. महरून कुर्ता और बच्चों को संभालते वह नजर आए. एयरपोर्ट पर कुछ फैंस के साथ करीना कपूर ने तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। कुल मिलाकर ये फोटोज काफी प्यारी हैं. जहां एक साथ पूरी पटौदी फैमिली नजर आई हैं.

 

करीना कपूर का जैकेट

3/5
करीना कपूर का जैकेट

बात करें करीना कपूर के जैकेट की तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म क्रू को प्रमोट करती नजर आईं. उनके जैकेट पर क्रू भी लिखा था और फिल्म की टैगलाइन भी. क्रू फिल्म की टैगलाइन है- Risk it. Fake it. Steal it. बस अब ये मैसेज देख फैंस भी शॉक्ड हो गए कि बेबो का फिल्म को प्रमोट करने का तरीका कितना जबरदस्त है.

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन

4/5
तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन

मालूम हो, क्रू फिल्म बड़ी खास होने वाली है. जहां पहली बार तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे स्टार भी दिखेंगे. फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

जूनियर एनटीआर के साथ

5/5
जूनियर एनटीआर के साथ

वहीं बात करें सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की तो वह जूनियर एनटीआर के साथ देवरा पार्ट वन में दिखेंगे. चर्चा है कि वह रेड चिलीज के साथ भी एक कर्तव्य नाम की फिल्म में दिख सकते हैं. हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़