Advertisement
photoDetails1hindi

कूल स्टाइल में ली बर्थडे बॉय जेह बाबा ने एंट्री, नटखट अदाओं से जीत लिया दिल

Kareena-Saif Son Jeh 3rd Birthday: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे बेटे जेह आज यानी 21 फरवरी को अपना तीसरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके जन्मदिन के लिए ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया है, जिसमें जेह बाबा काफी स्टाइलिश अंदाज पहुंचे.

जेह बाबा की बर्थडे पार्टी

1/5
जेह बाबा की बर्थडे पार्टी

बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह बाबा भी स्टाइल और अंदाज के मामले में अपने माता-पिता से जरा कम नहीं हैं. करीना-सैफ के छोटे बेटे जेह आज यानी 21 फरवरी 2024 को अपना तीसरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. अपने बर्थडे की पार्टी में जेह बाबा ने स्टाइलिश अंदाज में एंट्री ली.

स्टाइल में पहुंचे जेह

2/5
स्टाइल में पहुंचे जेह

जेह अपने बर्थडे बैश में ब्लैक डेनिम के साथ सफेद फुल स्लीव्स की शर्ट पहनकर पहुंचे. इसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर का वी नेक वाला हाफ स्लीव्स का स्वेटर पहना हुआ था. उनका यह स्टाइल उनके लुक को और भी ज्यादा कूल बना रहा था.

कूल आउटफिट से छाए

3/5
कूल आउटफिट से छाए

जेह ने अपने इस कूल आउटफिट के साथ सफेद रंग के स्नीकर्स पहने हुए थे. बालों का स्टाइल जेह बाबा का स्पाइक्स जैसा लग रहा था. जेह का ओवरऑल लुक काफी स्टाइलिश और कूल लग रहा था. यूं कहें कि बर्थडे बॉय एकदम झक्कास लग रहे थे.

नटखट अदाओं से जीता दिल

4/5
नटखट अदाओं से जीता दिल

जेह अपनी बर्थडे पार्टी में तैयार होकर अपनी नैनी और केयरटेकर्स के साथ पहुंचे. इस दौरान वह उनके साथ काफी मस्ती करते हुए भी नजर आए. जेह ने पैपराजी को फोटोज के लिए भी खूब पोज दिए. उनकी नटखट अदाएं अब फैन्स को अपना दीवाना बना रही हैं.

जेह को मिल रही जन्मदिन की बधाइयां

5/5
जेह को मिल रही जन्मदिन की बधाइयां

जेह को उनके तीसरे जन्मदिम पर उनकी मौसी करिश्मा कपूर और बुआ सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर जमकर प्यार लुटाया. इसके अलावा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी जेह को जन्मदिन की बधाई दी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़