Advertisement
trendingPhotos2230826
photoDetails1hindi

पटौदी फैमिली का बच्चा-बच्चा आया साथ, सबा खान के बर्थडे पर करीना-सैफ का दिखा खास अंदाज

Saba Khan Pataudi Birthday Photos: पटौदी खानदान की लाडली सबा खान का बर्थडे खूब स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया गया. सबा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पटौदी फैमिली का बच्चा-बच्चा जुटा था. हालांकि फैंस को फैमिली फोटोज से दो खास लोग गायब दिखाई दिए. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते  हैं सबा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज...

सबा खान बर्थडे

1/5
सबा खान बर्थडे

सैफ अली खान की बहन सबा खान ने 1 मई को अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. सबा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. सबा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में पटौदी फैमिली का बच्चा-बच्चा दिखाई दे रहा है. 

पटौदी फैमिली

2/5
पटौदी फैमिली

सबा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन से सामने आई इस फोटो में सैफ अली खान, करीना कपूर, सोहा अली खान, इब्राहिम, तैमूर, जेह समेत कई नन्हें-मुन्ने दिखाई दे रहे हैं. 

सैफ-सोहा-इब्राहिम

3/5
सैफ-सोहा-इब्राहिम

तो इस फोटो में सैफ अली खान ब्लू कलर की शर्ट और ट्राउजर में स्टाइलिश अंदाज में बनह सोहा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. सोहा अली खान भी लाइट  ब्लू कलर के स्लीवलेस टॉप और व्हाइट स्कर्ट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

करीना कपूर

4/5
करीना कपूर

करीना कपूर भी अपने स्टाइलिश लुक में ननद सबा खान के बर्थडे में शामिल हुई थीं. इस फोटो में करीना कपूर, ननद सोहा अली खान की बेटी के साथ क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं. करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

शर्मिला-सारा गायब

5/5
शर्मिला-सारा गायब

सैफ, सोहा और सबा के साथ इस फोटो में इब्राहिम भी बड़ी-सी स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं. सबा खान के स्पेशल बर्थडे की फोटोज ने फैंस को ट्रीट दे दी है. हालांकि सबा खान के बर्थडे से शर्मिला टैगोर और सारा अली खान को गायब देख फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़