Advertisement
trendingPhotos2045988
photoDetails1hindi

Katrina Kaif: ब्लैक ड्रेस, स्टाइलिश बूट्स...कैटरीना की सादगी में भी ग्लैमर का तड़का, 'मेरी क्रिसमस' के प्रमोशन पर खिली-खिली आईं नजर!

Katrina Kaif Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी अदाओं और अदाकारी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस को लेकर खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. मेरी क्रिसमस के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस शुक्रवार की शाम एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुई थीं. जहां से उनकी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

1/5

कैटरीना कैफ फिलहाल मेरी क्रिसमस फिल्म के प्रमोशन में खूब बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुई थीं. जहां वह ब्लैक कलर की लॉन्ग चेक ड्रेस पहने खूब स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं.

2/5

कैटरीना कैफ की कॉलर वाली लॉन्ग फ्रॉक स्टाइल ड्रेस बेहद ही एलिगेंट लुक दे रही है. कैटरीना ने ड्रेस को शेप देने के लिए ड्रेस पर बेल्ट भी पहनी है. एलिगेंट लुक वाली ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने स्टाइलिश ब्लैक बूट्स कैरी किए हैं.

3/5

कैटरीना ने सटल मेकअप के साथ बेहद ही लाइट लिपशेड कैरी की है. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन देकर लाइट वेव्स के साथ ओपन छोड़ा है. एक्ट्रेस ने सादगी के साथ अपने लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया है.

4/5

कैटरीना कैफ के इस एलिगेंट लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही हैं. कोई एक्ट्रेस की फोटोज देख कह रहा है कि परी धरती पर उतर आई हैं. तो कोई जस्ट लुकिंग लाइक अ वाऊ कहकर कैटरीना की तारीफों में पुल बांध रहा है.

5/5

बता दें, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर मेरी क्रिसमस फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवार्ड विनर श्रीराम राघवन ने किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़