Advertisement
photoDetails1hindi

Katrina Kaif Photos: चमचमाती स्कर्ट के साथ कैटरीना ने पहनी टाई, लुक पर नेटीजन्स ने लगाई तारीफों की बौछार

Katrina Kaif Instagram: कैटरीना कैफ अपनी अदाकारी और ग्लैमरस लुक्स के लिए अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. अब भी कैटरीना अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था. जहां उन्होंने एकदम यूनीक स्टाइल कैरी किया, जिसे देख नेटीजन्स तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे. 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल से कुछ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इस तस्वीर में कैटरीना कैफ सिल्वर सितारों से चमचमाती स्कर्ट के साथ व्हाइट शर्ट और गले में टाई पहने नजर आ रही हैं.

2/5

कैटरीना कैफ के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने यूनीक और ग्लैमरस स्टाइल के साथ अपने बालों को स्ट्रेट करके ओपन छोड़ा है. कैटरीना ने पिंकिश शेड मेकअप के साथ  बिना किसी ज्वेलरी के अपना लुक पूरा किया है. 

3/5

कैटरीना कैफ के रेड सी फिल्म फेस्टिवल लुक को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं.  नेटीजन्स झोला भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाउ कैटरीना सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ. तो दूसरे ने कैटरीना के लुक को क्लासी बताया.

4/5

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में कैटरीना के एक्शन सीन्स को जमकर तारीफें मिली थीं. 

5/5

कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस है. यह फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. इस फिल्म में कैटरीना विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की यह फिल्म सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर बताई जा रही है. हालांकि फिल्म का अभी टीजर-ट्रेलर आना बाकी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़