Advertisement
photoDetails1hindi

बड़ा-सा चश्मा लगाकर निकलीं कैटरीना, तो पीले सूट में चमका नोरा का नूर; एयरपोर्ट पर दिखा सेलेब्स का स्टाइल

Celebs at Airport: बॉलीवुड सेलेब्स ट्रैवल करते हुए भी अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. सेलेब्स ट्रैवलिंग के दौरान फैशन के साथ-साथ कंफर्ट का भी पूरा ध्यान रखते हैं और कैजुअल लुक से भी फैंस को इंप्रेस करते नजर आते हैं. हाल में कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, अनन्या  पांडे, नोरा फतेही समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट हुए. आइए, यहां देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक की लेटेस्ट तस्वीरें...

1/9

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी. व्हाइट ड्रेस के साथ कैटरीना ने लैदर जैकेट और बड़े गॉगल्स से अपना लुक पूरा किया था. 

2/9

बॉलीवुड की फैशन डीवा और एक्ट्रेस नोरा फतेही पीले रंग का सूट पहने मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. नोरा का पीले सूट में खूब नूर चमकता दिखाई दिया.

3/9

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एकदम सिंपल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मां के साथ स्पॉट हुईं. श्रद्धा कपूर ने ब्लू डेनिम्स के साथ ब्लैक टॉप और ब्राउन लॉन्ग कैरी किया था. श्रद्धा का इस दौरान नो मेकअप लुक भी देखने को मिला, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

4/9

एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी ऑल ब्लैक लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर कैरी किए थे. एक्ट्रेस ने अपना एयरपोर्ट लुक लाइट कलर की लिपशेड और बालों को जूड़ा में स्टाइल करके पूरा किया था.  

5/9

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी डैशिंग अंदाज में स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर ने ब्राउन पैंट्स के साथ व्हाइट टी-शर्ट और लाइट शेड की शर्ट ओपन बटन करके पहनी थी. सिद्धार्थ का यह लुक भी इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

मनीषा रानी

6/9
मनीषा रानी

बिग बॉस ओटीटी 2 और झलक दिखला जा 11 फेम मनीषा रानी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. मनीषा रानी ने क्रॉप टॉप के साथ लाइट ब्लू कलर के डेनिम्स स्टाइल के साथ कैरी किए थे.

अवनीत कौर

7/9
अवनीत कौर

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अवनीत कौर भी काफी समय के बाद नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का खूबसूरत सूट कैरी किया हुआ था. अवनीत कौर का सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक खूब वायरल हो रहा है. 

मृणाल ठाकुर

8/9
मृणाल ठाकुर

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी कैजुअल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान मृणाल ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लू कलर की जैकेट और डेनिम्स कैरी की हुई थीं.

बोनी कपूर

9/9
बोनी कपूर

फिल्ममेकर बोनी कपूर भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. इस दौरान बोनी कपूर रेड कलर की शर्ट और मैचिंग पैंट्स में काला चश्मा लगाए दिखाई दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़