Advertisement
trendingPhotos2282527
photoDetails1hindi

चेहरे पर स्माइल, अदाओं में स्टाइल...Kriti Sanon ने बिखेरा ऐसा फैशन का जलवा; एक-एक तस्वीर पर टिकेगी नजर

Kriti Sanon Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर ही अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में भी कृति सेनन ने अपने स्टाइल का ऐसा जादू दिखाया है कि फैंस तारीफें करते नहीं थकेंगे. आइए, यहां देखते हैं कृति सेनन के नए लुक की नई तस्वीरें...

कृति सेनन

1/5
कृति सेनन

कृति सेनन बीती शाम हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. मुंज्या की स्पेशल स्क्रीनिंग में कृति सेनन ने अपनी खूबसूरत स्माइट और अदाओं के स्टाइल से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस ब्राउन-ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में खूब जंचीं.

लाइट मेकअप में खूब चमकीं

2/5
लाइट मेकअप में खूब चमकीं

कृति सेनन ने स्टाइलिश ब्राउन-ब्लैक ड्रेस के साथ कानों में गोल्डन ईयरिंग्स कैरी किए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. कृति सेनन ने लाइट मेकअप को साथ रखा था और ब्राउन शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया था. मिनिमल लुक में भी कृति सेनन खूब चमकतीं नजर आईं.

नए लुक की फोटोज वायरल

3/5
नए लुक की फोटोज वायरल

कृति सेनन ने मुंज्या की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए अपने बालों को साइड पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा था. स्टाइलिश आउटफिट में कृति सेनन की एलिगेंस और कॉन्फिडेंस से भरपूर एक-एक फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. 

लूटी लाइमलाइट

4/5
लूटी लाइमलाइट

मुंज्या की स्पेशल स्क्रीनिंग में कृति सेनन ने कभी स्माइल तो कभी स्टाइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया. कृति सेनन की अदाओं ने स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट की लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

कृति सेनन की फिल्में

5/5
कृति सेनन की फिल्में

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार तब्बू और करीना कपूर के साथ क्रू में दिखाई दी थीं. क्रू से पहले कृति सेनन, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में एक रोबोट के किरदार में थीं. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कृति सेनन ने शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़