Advertisement
trendingPhotos2336244
photoDetails1hindi

Bhadli Navami : भड़ली नवमी पर बना लक्ष्‍मी नारायण योग, तुला समेत 5 राशियों पर होगी धन वर्षा

Aaj ke Shubh Yog Lucky Rashiyan: आज 15 जुलाई को भड़ली नवमी है. आषाढ़ शुक्‍ल नवमी यानी कि भड़ली नवमी स्वयंसिद्ध तिथि है और इस दिन अबूझ मुहूर्त रहता है. इस दिन बिना मुहूर्त निकलवाए विवाह से लेकर गृह प्रवेश, मुंडन, कर्ण छेदन, भूमि पूजन आदि काम सकते हैं. साथ ही आज भड़ली नवमी पर रवि योग, सिद्ध योग, करण योग, लक्ष्‍मी नारायण योग और शिववास योग रहेगा. यह योग 5 राशियों के लिए बेहद शुभ हैं. 

मेष राशि

1/5
मेष राशि

महादेव की कृपा से आपको कामों में सफलता मिलेगी. आपकी अलग पहचान बनेगी. धार्मिक व आध्यात्मिक गतिविधियों में रुचि रहेगी. किसी के प्रति आकर्षण महसूस होगा. व्यापार में लाभ होगा. 

सिंह राशि

2/5
सिंह राशि

दिन अच्‍छा गुजरेगा. पैसा मिलेगा और आप बचत करने में सफल भी रहेंगे. पुरानी बीमारियों से राहत मिलेगी. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. व्‍यापारियों के लिए दिन बेहतर है.

तुला राशि

3/5
तुला राशि

आपके लिए दिन विशेष रूप से शुभ है. भाग्‍य का साथ मिलेगा. नई जॉब की सूचना आ सकती है. धन मिलेगा. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा आएगा. आप ऊर्जा से भरपूर और खुश रहेंगे. अपनी अलग पहचान बना पाने में कामयाब होंगे. 

धनु राशि

4/5
धनु राशि

दिन सकारात्‍मक है और इसका पूरा लाभ उठाएं. जीवन में सुख सुविधाएं बढ़ेंगी. बिजनेस से जुड़े मसले सुलझने से राहत मिलेगी. विदेश से जुड़ा व्‍यापार करने वालों को विशेष लाभ होगा. विदेश यात्रा के योग हैं. 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

आपकी परेशानियों का हल मिल जाएगा. इससे आपको बहुत राहत महसूस होगी. व्यापार में कड़ी मेहनत से नई उपलब्धियां  प्राप्त होंगी. शत्रु प्रबल होंगे लेकिन आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. लव लाइफ को विवाह में बदलने की कोशिश कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़