Advertisement
photoDetails1hindi

Lok Sabha Election: अशोक चौधरी की तरह भाग्यशाली नहीं निकले अजीत शर्मा, बेटी नेहा शर्मा को नहीं मिला कांग्रेस का टिकट

Neha Sharma: भागलपुर में कांग्रेस सीट से विधायक अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे है. चर्चा थी कि अजीत शर्मा की बेटी भागलपुर से चुनाव लड़ सकती हैं. 

1/8

Neha Sharma: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है. भागलपुर में कांग्रेस सीट से विधायक अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे है. थोड़े समय पहले ये चर्चा थी कि अजीत शर्मा की बेटी भागलपुर से चुनाव लड़ सकती हैं. 

 

2/8

हालांकि सभी कयासों पर अब विराम लग चुका है. अब अजीत शर्मा ही एक बार फिर भागलपुर से चुनावी मैदान में उतरे हैं. दरअसल, अजीत शर्मा ने पहले ही साफ कर दिया था कि अगर कांग्रेस पार्टी से सिंबल मिलेगा तो वे खुद चुनाव लड़ेंगे.     

 

3/8

नेहा शर्मा को चुनाव में उतारने का अजीत शर्मा का कोई इरादा नहीं था. उनका कहना है कि यदि पार्टी पहने ऐसी बात रखती तो नेहा शर्मा चुनाव लड़ सकती थीं.   

 

4/8

बता दें कि नेहा शर्मा के चुनाव लड़ने पर अजीत शर्मा ने ये भी बताया था कि वह मौजूदा समय में विधायक हैं और ऐसे में चुनाव लड़ना नहीं चाहते थे.

 

5/8

ऐसा भी बताया जा रहा है कि नेहा शर्मा इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके वजह से चुनाव के लिए पूरा समय नहीं दे सकती थी. जानकारी के अनुसार, नेहा शर्मा खुद भी चुनाव नहीं लड़ना चाहती थी.  

 

6/8

हालांकि भागलपुर से अब अजीत शर्मा ही चुनाव लड़ेंगे. इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है. उनका दावा है कि भागलपुर लोकसभा सीट पर वह जीत कर दिखाएंगे. 

 

7/8

वहीं नेहा शर्मी के फिल्मी करियर की बात करें तो नेहा ने क्रूक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद नेहा ने यमला पगला दीवाना 2, तान्हाजी, मुबारका जैसी कई फिल्में की हैं.

 

8/8

हालांकि नेहा शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास नाम नहीं कमा पाई है. वे फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्डनेस से सुर्खियों में रहती हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़