Advertisement
photoDetails1hindi

Lucky Zodiac Sign Today: आज धनलक्ष्‍मी होंगी कन्‍या-तुला समेत इन राशियों पर मेहरबान, शुभ योग करेगा मालामाल

Top 5 Lucky Zodiac Sign of 22 March 2024 : ज्‍योतिष के अनुसार 22 मार्च, शुक्रवार दिन बहुत खास है. इस दिन शुक्र प्रदोष व्रत रखा जाएगा. साथ ही धन लक्ष्मी योग और रवि योग समेत कई प्रभावशाली योग बनने 5 राशि वाले लोगों को बड़ा लाभ हो सकता है. इन राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा बरस सकती है. आइए जानते हैं कि आज की भाग्‍यशाली राशियां कौन सी हैं. 

मिथुन राशि

1/5
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए 22 मार्च को धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं. आपकी इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है. हालांकि आप घर-परिवार की जरूरतों और सुविधाओं के लिए खर्च भी करेंगे. होली से पहले ही पार्टी मूड में रहेंगे. करियर और निवेश के लिए समय शुभ है. 

कन्या राशि

2/5
कन्या राशि

कन्‍या राशि वालों को मां लक्ष्‍मी की कृपा से एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से धन लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. जो लोग विदेश जाने का सपना देख रहे हैं, उनकी इच्‍छा पूरी हो सकती है. बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है. 

तुला राशि

3/5
तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन लकी साबित हो सकता है. धन कमाने के कई मौके मिलेंगे. अप्रत्‍याशित पैसा मिल सकता है. संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं. नौकरी में तरक्‍की मिलेगी. आपके काम की सराहना होगी. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. 

धनु राशि

4/5
धनु राशि

धनु राशि वालों को आज पैसा बचाने में कामयाबी मिल सकती है. आपको कामों में सफलता मिलेगी. किसी शुभ-धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी और आप वर्कप्‍लेस पर सफल रहेंगे. लजीज खाने का आनंद लेंगे. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को लव पार्टनर, लाइफ पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा. बिजनेस में लाभ होने के योग हैं. विशेष तौर पर पार्टनरशिप में काम करने वालों को लाभ होगा. कानूनी मसले में सफलता मिल सकती है. शुभ समाचार मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़