Advertisement
photoDetails1hindi

डार्क ग्रीन आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया टशन, मेहंदी फंक्शन के लिए बेस्ट है ये लुक

रकुल प्रीत सिंह अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बनी रहती है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में शादी की है, दोनों साथ में बेस्ट नजर आते हैं. बीती शाम दोनों को शादी के 1 महीने पूरे होने पर सेलिब्रेट करते हुए देखा गया.

रकुल प्रीत सिंह

1/5
रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज करती हैं. बीती शाम रकुल को शादी के 1 महीने पूरे होने की खुशी में सेलिब्रेट करते हुए देखा. रकुल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. फैंस इनकी फोटोज पर खूब लाइक भी करते हैं. 

 

डार्क ग्रीन आउटफिट

2/5
डार्क ग्रीन आउटफिट

रकुल ने बीती शाम खूबसूरत सी तस्वीरे देखने को मिली जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. डार्क ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है,जो बेहद ही यूनिक लग रहा है. इस आउटफिट में उनका ग्लो निखारकर आ रहा है.

 

इंडस्ट्री

3/5
इंडस्ट्री

इस खूबसूरत से आउटफिट्स के साथ में रकुल ने हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है.  अपने काम के दम पर फिल्म इंडस्ट्री अपना नाम बनाया हुआ है.  रकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

मैचिंग के ईयररिंग

4/5
मैचिंग के ईयररिंग

रकुल ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सिंपल का मेकअप किया हुआ है. कानों में मैचिंग के ईयररिंग भी पहने हुए हैं. हाथों में हैंड बैग भी लिया हुआ है. उनकी स्माइल फैंस को दीवाना बना रही हैं.

तारीफ

5/5
तारीफ
रकुल प्रीत सिंह के लुक एक से बढ़कर एक हैं. लड़कियां रकुल के लुक्स को खूब कॉपी भी करती हैं. अगर आप मेहंदी फंक्शन में स्टाइलिश दिखना चाहते हैं, तो उनके लुक्स को कॉपी कर सकते हैं. हर कोई आपकी तारीफ भी करेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़