Advertisement
trendingPhotos2337233
photoDetails1hindi

कौन है ये 11 साल की बच्ची? जिसने अंबानी वेडिंग में किम से ऐश्वर्या-प्रियंका और कई हस्तियों के साथ ली सेल्फी और हो गई Viral

Who Is She 11 Year Girl: काफी लंबे समय से चल रहे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बाद शुक्रवार 12 जुलाई को दोनों हमेशा के लिए एक हो गए. इस साल की सबसे बड़ी और ग्रैंड वेडिंग में देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियां इसका हिस्सा बनी. उनकी शादी में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों ने अपनी चमक बिखेरी. शादी की काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उन्हीं में से कुछ फोटो में एक बच्ची सभी सेलेब्स के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं, लेकिन ये है कौन? 

रेखा ने लगाया गले

1/7
रेखा ने लगाया गले

सोशल मीडिया पर काफी सारी फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें एक बच्ची बॉलीवुड और हॉलीवुड क तमाम बड़ी हस्तियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. जैसे इस फोटो में हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकार रेखा इस बच्ची को गले लगाती नजर आ रही हैं. दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल भी देखी जा सकती है. इन सभी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

'देसी गर्ल' और निक जोनस संग भी दिखीं

2/7
'देसी गर्ल' और निक जोनस संग भी दिखीं

इस फोटो में ये बच्ची ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तीनों के चेहरे पर स्माइल और खुशी साफ देखी जा सकती है. फोटो में प्रियंका येलो आउटफिट में तो निक पिच कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वहीं, ये बच्ची हल्के येलो रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. सभी तस्वीरें काफी शानदार लग रही हैं. 

रणवीर संग खूब की मस्ती

3/7
रणवीर संग खूब की मस्ती

इस फोटो में ये बच्ची बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ मस्ती करती और पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों क्यूट सी शक्ल और पाउट बनाते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो में रणवीर हैवी बियर्ड के साथ साथ लंबे बालों में नजर आ रहे हैं, जिनको उन्होंने बांध रखा है. फोटो को देखने से पता चलता है दोनों ने साथ में कितनी मस्ती की होगी.

ऐश्वर्या राय संग भी ली सेल्फी

4/7
ऐश्वर्या राय संग भी ली सेल्फी

इस फोटो में ये बच्ची बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.साथ ही फोटो में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर भी नजर आ रही हैं. इस फोटो में भी सभी के चेहरे पर स्माइल और खुशी साफ देखी जा सकती है. इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

कियारा-सिद्धार्थ संग भी आईं नजर

5/7
कियारा-सिद्धार्थ संग भी आईं नजर

इस फोटो में ये बच्ची बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तीनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही हैं. साथ ही तीनों की इस खूबसूरत सी फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. फोटो में कियारा गुलाबी लहंगे में तो सिद्धार्थ व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी शानदार लग रहे हैं. 

किम कार्दशियन संग भी दिए पोज

6/7
किम कार्दशियन संग भी दिए पोज

इस फोटो में ये बच्ची हॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस किम कार्दशियन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों साथ में पाउट करती और विक्टरी साइन देती नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर भी यही लगता है कि इस बच्ची ने किम के साथ काफी अच्छे पल बिताए होंगे और खूब सारी मस्ती भी की होगी. ये फोटो भी काफी अच्छी लग रही है. 

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा हैं ये

7/7
महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा हैं ये

दरअसल, ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा घट्टामनेनी हैं, जो अभी 11 साल की हैं. सितारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी और क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनके 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़