Advertisement
trendingPhotos2147625
photoDetails1hindi

Malaika-Arjun: मलाइका को देर रात घर छोड़ने पहुंचे अर्जुन कपूर, दोनों ही कैमरा से बचते आए नजर; देखें तस्वीरें

Malaika Arora-Arjun Kapoor Photos: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बीते कुछ समय से बेहद ही कम साथ स्पॉट हो रहे हैं. जहां-जहां अर्जुन जाते हैं, वहां-वहां फैंस की नजरें मलाइका को खोजती हैं. फिर मलाइका की गैरमौजूदगी फैंस को निराश कर देती है, वहीं अब एक बार फिर से मलाइका-अर्जुन को साथ देखकर फैंस खुश हो गए हैं. जी हां...बीती रात मलाइका-अर्जुन एक बार फिर साथ दिखाई दिए थे. देर रात अर्जुन कपूर अपनी गाड़ी में मलाइका अरोड़ा को उनके घर ड्रॉप करने आए थे. आइए, यहां देखते हैं अर्जुन-मलाइका की लेटेस्ट तस्वीरें...

मलाइका-अर्जुन साथ-साथ

1/5
मलाइका-अर्जुन साथ-साथ

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बीती देर रात एक साथ नजर आए. अर्जुन कपूर अपनी गाड़ी में मलाइका को उनके घर छोड़ने आए थे. इस दौरान दोनों ही कैमरा से बचते-बचाते नजर आए. मलाइका और अर्जुन को लंबे समय के बाद साथ देख एक तरफ फैंस खुश हो रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके मन में सवाल भी उठ रहा है कि क्या सबकुछ ठीक है.

अर्जुन कपूर ने छोड़ा घर

2/5
अर्जुन कपूर ने छोड़ा घर

देर रात मलाइका को घर ड्रॉप करने आए अर्जुन कपूर जहां सूट-बूट में तैयार दिखाई दे रहे थे. वहीं मलाइका कैजुअल लुक में नजर आईं. अर्जुन कपूर की झलक भर ही पैपराजी कैमरा में कैप्चर कर पाए. लेकिन यहां आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर शर्ट, टाई और ब्लेजर में एक-दम तैयार दिख रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा का लुक

3/5
मलाइका अरोड़ा का लुक

मलाइका अरोड़ा गाड़ी से उतरने के बाद भी पैपराजी के कैमरा से बचती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के कटस्लीव टॉप, पीच कलर की लूट बॉटम पैंट्स और व्हाइट हाई हील्स में नजर आईं. मलाइका अरोड़ा ने सटल मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन रखकर स्टाइल किया था. 

पैप्स से बचती आईं नजर

4/5
पैप्स से बचती आईं नजर

मलाइका अरोड़ा ने कैमरा के सामने कोई पोज नहीं दिया और वह सीधे ही अपनी बिल्डिंग की तरफ बढ़ गईं. हालांकि मलाइका और अर्जुन कपूर को लंबे समय के बाद ब्रेकअप की अफवाहों के बीच साथ देखकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं. 

मलाइका-अर्जुन ब्रेकअप रुमर्स

5/5
मलाइका-अर्जुन ब्रेकअप रुमर्स

बता दें, जनवरी 2024 में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को एक बार फिर मौका दिया और अब साथ हैं. इन खबरों के बाद से ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साथ में कम ही दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में कुछ नेटीजन्स दोनों के काम को साथ कम नजर आने की वजह मान रहे हैं. हालांकि मलाइका या अर्जुन ने कभी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़