Advertisement
trendingPhotos2329856
photoDetails1hindi

ब्रेकअप की खबरों के बीच कोई ऐसा करता है क्या? मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें देंगी 440 वॉल्ट का झटका

Malaika Arora Photos: ग्लैमरस लुक्स और फिटनेस के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनीं रहने वालीं मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. ऐसी कई अफवाहें सोशल मीडिया पर चल रही हैं कि मलाइका और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलाइका अरोड़ा ने अपनी मोस्ट ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं मलाइका की नई फोटोज...

मलाइका अरोड़ा

1/5
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार का दीदार फैंस को सोशल मीडिया पर करा दिया है. मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. मलाइका ने लेटेस्ट फोटोज में चमचमाती बॉडीकॉन ड्रेस के साथ डायमंड नेकलेस कैरी किया है.

सिल्वर ड्रेस में लगीं कहर

2/5
सिल्वर ड्रेस में लगीं कहर

मलाइका अरोड़ा ने लेटेस्ट फोटोज में सिल्वर कलर की हाई स्लिट और ऑफ शॉल्डर ड्रैस कैरी की है. साथ ही मलाइका ने कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स और गले में डायमंड का नेकलेस कैरी किया है.  

फोटोज वायरल

3/5
फोटोज वायरल

मलाइका ने चमचमाती ड्रेस के साथ मेकअप भी ब्राउनी शेड में शाइनी रखा है. आखों पर पतले आई-लाइनर के साथ मलाइका ने नैचुरल शेड का शिमर लगाया है. साथ ही अपने लुक को मलाइका ने ब्राउन ग्लोसी लिपशेड से पूरा किया है. 

स्टाइल का कमाल

4/5
स्टाइल का कमाल

मलाइका अरोड़ा का ऑलओवर लुक खूब स्टनिंग लग रहा है. मलाइका ने कभी स्टाइल के साथ, तो  कभी स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया है. मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा वर्कफ्रंट

5/5
मलाइका अरोड़ा वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड डीवा ने फुल टाइम एक्टिंग में कभी कदम नहीं रखा. हालांकि मलाइका ने कई फिल्मों में अपने स्पेशल अपीयरेंस और परफॉर्मेंस का जलवा जरूर दिखाया है. मलाइका कई टीवी शोज में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं, फिलहाल बॉलीवुड डीवा कई ब्रांड्स की एंडोर्समेंट करके करोड़ों की कमाई कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़