Advertisement
trendingPhotos2132691
photoDetails1hindi

राधिका-अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंचीं मानुषी छिल्लर, मनीष मल्होत्रा भी आए नजर, देखें Photos

Celebs Spotted At Airport: एयरपोर्ट पर सितारों का नजर आना एक आम बात है. रोजाना ढेर सारे सितारे एयरपोर्ट पर दिखाई देते हैं. बता दें कि इन दिनों राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए भी सितारों की हलचल देखने को मिल रही है. कल बी प्राक जामनगर पहुंचे थे. आज मानुषी छिल्लर और मनीष मल्होत्रा भी पहुंच गए हैं. इसी के साथ शिल्पा शेट्टी समेत और भी कई सितारों को एयरपोर्ट पर देखा गया. देखिए सभी की दिलकश तस्वीरें. 

मानुषी छिल्लर

1/6
 मानुषी छिल्लर

राधिका और अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में मानुषी छिल्लर भी हिस्सा लेंगी. कुछ देर पहले उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान वो ऑल ब्लैक लुक में बहुत कमाल की दिखाई दे रही थीं. ब्लैक टॉप, जैगिंग और बूट्स के साथ वो काले रंग का ही हैंड बैग लिए दिखाई दीं. साथ ही आंखों पर गॉगल्स वाला अंदाज उनके लुक को दोगुना क्लासी बना रहा है. 

मनीष मल्होत्रा

2/6
मनीष मल्होत्रा

इसी के साथ मनीष मल्होत्रा भी जामनगर एयरपोर्ट से निकलते हुए दिखाई दिए. हो सकता है कि प्री वेडिंग फंक्शन में अंबानी परिवार और सितारे उनके द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट में दिखे. मनीष मल्होत्रा का एयरपोर्ट लुक बहुत फंकी और कूल दिखाई दिया. 

पॉप स्टार रिहाना की टीम

3/6
पॉप स्टार रिहाना की टीम

बता दें कि पॉप स्टार रिहाना भी अनंत और राधिका की प्री वेडिंग बैश में शानदार परफॉर्मेंस देती दिखाई दे सकती है. कुछ देर पहले उनकी पूरी टीम को जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. 

 

शिल्पा शेट्टी

4/6
शिल्पा शेट्टी

अपनी फिटनेस और डांस के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी को अक्सर एयरपोर्ट पर देखा जाता है. आज भी वो बहुत स्वीट स्माइल के साथ नजर आईं. ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने डैनिम स्टाइल जैकेट कैरी की हुई है. साथ ही आंखों पर गॉगल्स लगाए हैं. 

राशि खन्ना

5/6
 राशि खन्ना

राशि खन्ना भी एयरपोर्ट पर दिखीं. पीले कलर के यूनिक आउटफिट में वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने इसके साथ मेकअप लाइट और खुले बार रखे हैं. साथ ही पैरों में कोलापुरी स्टाइल फुटवियर कैरी किया है. 

अगस्त्या नंदा

6/6
अगस्त्या नंदा

अमिताभ बच्चन के नाती भी एयरपोर्ट पर दिखे. इस दौरान वो स्वेटर, कैप और जींस पहने दिखे. बहुत कम समय में अगस्त्या के फैंस की लिस्ट लंबी हो गई है. लोगों को उनकी लुक्स बहुत पसंद आती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़