Advertisement
photoDetails1hindi

मनारा चोपड़ा ने व्हाइट ड्रेस में दिखाया क्लासी अंदाज, कहर ढाती फोटोज देख फैंस हुए इंप्रेस

Mannara Chopra: 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद कुछ सितारे बहुत फेमस हो जाते हैं. अब आप मनारा चोपड़ा को ही देख लिजिए. लगातार अलग-अलग गानों और शो में मनारा को देखा जा रहा है. हाल ही में उन्हें एक बार फिर स्पॉट किया गया. व्हाइट कलर की ड्रेस में मनारा चोपड़ा ने क्लासी अंदाज दिखाया. फैंस भी उनके खूबसूरत अंदाज से फेमस हो गए हैं. आप भी देखें दिलकश तस्वीरें. 

मनारा चोपड़ा

1/5
मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा कुछ देर पहले जियो कनेक्शन सेंटर में पहुंची. व्हाइट कलर की ड्रेस में वो बहुत अच्छी दिख रही थीं. मनारा को देख तुरंत पैपराजी ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया. साथ ही वो भी हर बार की तरह स्वीट स्माइल के साथ दिखीं. 

 

क्लासी अंदाज

2/5
क्लासी अंदाज

मनारा को व्हाइट कलर की प्रिंटेड ड्रेस में देखा गया. साथ में उन्होंने कानों में व्हाइट स्टाइलिश इयररिंग्स कैरी किए हैं. लूज कर्ल वाला मनारा का हेयरस्टाइल बहुत बढ़िया दिख रहा है. 

स्वीट स्माइल

3/5
स्वीट स्माइल

बता दें कि मनारा के फैन पेज अक्सर उनकी स्माइल से जुड़े पोस्ट शेयर करते हैं. एक्ट्रेस हमेशा प्यारी सी मुस्कान से लोगों का दिल जीत लेती हैं. 

मनारा के फैंस

4/5
मनारा के फैंस

मनारा सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही है. मगर उन्हें फेम बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद ही मिला है. वो जब भी दिखती हैं, वहां तुरंत लोगों की भीड़ लग जाती है.

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

मनारा के लेटेस्ट लुक से फैंस इंप्रेस हो गए हैं. देखते ही देखते मनारा की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़