Advertisement
trendingPhotos2320741
photoDetails1hindi

कानों में झुमका, गले में हार...ये किस एक्ट्रेस ने अनंत-राधिका की 'मामेरु रस्म' में ईशा अंबानी जैसा दिखाया अवतार? Photos वायरल

Anant-Radhika Mameru Rasam Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. बीती शाम अनंत-राधिका की मामेरु रस्म एंटीलिया में हुई थी, जहां अंबानी फैमिली के रिश्तेदार, दोस्त और कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. सज-धज कर पहुंचे मेहमानों में एक एक्ट्रेस ऐसी भी थीं, जिन्होंने कानों में झुमके, गले में हार और ऑरेंज साड़ी पहना ऐसा देसी अवतार दिखाया, जो अंबानी फैमिली की इकलौती बेटी ईशा अंबानी जैसा हो गया. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते  हैं वो एक्ट्रेस कौन हैं.

मानुषी छिल्लर

1/6
मानुषी छिल्लर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु रस्म में अपने देसी अवतार से लाइमलाइट बटोरने वालीं एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि मानुषी छिल्लर हैं. बीती शाम मानुषी  छिल्लर ऑरेंज कलर की साड़ी पहन अनंत-राधिका के शादी के फंक्शन में पहुंची थीं.

मानुषी का देसी अवतार

2/6
मानुषी का देसी अवतार

अनंत-राधिका की मामेरु रस्म में मानुषी छिल्लर ने ऑरेंज कलर की हैवी साड़ी को कटस्लीव ब्लाउज के साथ कैरी किया था. अपने  लुक को खूब अट्रैक्टिव दिखाने के लिए मानुषी छिल्लर ने कानों में बड़े झुमके और गले में बड़ा-सा सोने का हार पहना था. 

खूब जंचीं मानुषी छिल्लर

3/6
खूब जंचीं मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर पर ऑरेंज कलर की साड़ी खूब फब रही थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लो-टोन मेकअप और ब्राउन शेड लिपस्टिक कैरी की थी. साथ ही मानुषी ने बालों को बीच से पार्टिशन करके जूड़ा में स्टाइल किया था. जिससे उनका चेहरा पूरा खिलकर नजर आए. 

फोटोज वायरल

4/6
फोटोज वायरल

मानुषी छिल्लर के अनंत-राधिका की मामेरु रस्म लुक ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. एक्ट्रेस के देसी लुक को लोग अंबानी फैमिली की इकलौती बेटी ईशा अंबानी के लुक से भी कंपेयर कर रहे हैं. 

ईशा अंबानी का लुक

5/6
ईशा अंबानी का लुक

ईशा अंबानी ने अपने भाई अनंत अंबानी  और राधिका मर्चेंट की मामेरु रस्म के लिए ऑरेंज कलर की लहंगा साड़ी कैरी की थी. साथ ही ईशा अंबानी ने भारी-भरकम कुंदन और ग्रीन स्टोन से जड़ा हार पहना था. हाथ ही ईशा ने अपना लुक मांग टीका और छोटी-सी ब्लैक बिंदी से पूरा किया था.

ईशा अंबानी का लुक वायरल

6/6
ईशा अंबानी का लुक वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु रस्म ईशा अंबानी का लुक हर किसी पर भारी पड़ता नजर आया. ईशा अंबानी का ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाया हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़