Advertisement
trendingPhotos2365101
photoDetails1hindi

OTT पर इन 5 फिल्मों को देखने के बाद भूल जाएंगे सस्पेंस-थ्रिलर! गारंटी ले लो, दिल-दिमाग में मच जाएगी खलबली

Disturbing Movies To Watch:  अगर आप भी फिल्में देखने के शौकीन है और इस वीकेंड क्या देखें ये सोच रहे हैं तो चलिए हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट 5 फिल्में जो आपको डिस्टर्ब करके रख देंगी. ऐसी कहानी जो दिल दिमाग में खलबली में पैदा कर देंगी. चलिए बताते हैं 5 बेस्ट डिस्टर्बिंग और डार्क फिल्मों की लिस्ट.

डिस्टर्बिंग मूवीज क्या होती है

1/6
डिस्टर्बिंग मूवीज क्या होती है

Disturbing Movies To Watch: फिल्में देखने के शौकीन हैं. तो आपने अभी तक कई तरह का सिनेमा देखा होगा. कुछ तो सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में या वेब सीरीज पसंद होती हैं तो कुछ को हल्की फुल्की कॉमेडी वाली. लेकिन क्या आपने कभी डिस्टर्ब कर देने वाली फिल्में देखी है? जी हां, कुछ फिल्में ऐसी कड़वी सच्चाई को बयां करती हैं जो हिलाकर रख देती है. दिल दिमाग सबकुछ ठहर सा जाता है. चलिए आपको ऐसी ही 5 बेस्ट डिस्टर्ब या डार्क फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

अगली फिल्म

2/6
अगली फिल्म

थ्रिलर फिल्म 'अगली' को अनुराग कश्यप ने बनाया था. अब समझ जाइए कि फिल्म कैसी होगी. साल 2013 में आई फिल्म में राहुल भट्ट, रोनित रॉय, विनीत कुमार सिंह, सिद्धांत कपूर से लेकर सुरवीन चावला जैसे सितारे थे. ये कहानी है 'काली' के लापता होने की.  आप इसे Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं. IMDb Rating की बात करें तो इसे 10 में से 7.9 की रेटिंग मिली है.

Aamis (2019)

3/6
Aamis (2019)

आमिष एक असमिया फिल्म है जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम. भास्कर हजारिका के निर्देशन में बनी ये फिल्म ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में भी पहुंची थी. आप इसे हिंदी में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं. IMDb Rating: 7.8/10

Matrubhoomi (2003)

4/6
Matrubhoomi (2003)

मनीष झा के निर्देशन में बनी मातृभूमि कन्या भ्रूण हत्या और लिंग समानता जैसे मुद्दे पर बनी है. बेटियों के जन्म पर ही मार देने का रिजल्ट ये आ जाता है कि गांव में शादी के लिए सिर्फ बूढ़ी महिलाएं ही बची है. ऐसे में गांव का एक अमीर आदमी एक जवान लड़की को ढूंढता है. जैसे तैसे गांव से दूर एक लड़की के बारे में पता चलता है, जिसके साथ वह अपने 5 बेटों की शादी करवा देता है. इस झकझोर देने वाली कहानी को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.  IMDb Rating: 7.6/10

 

वेलकम होम

5/6
वेलकम होम

डिस्टर्बिंग फिल्मों की लिस्ट में 'वेलकम होम' सबसे बेस्ट फिल्म है. साल 2020 में रिलीज हुई ये मूवी एक क्राइम ड्रामा थ्रिलर है. ये फिल्म महाराष्ट्र के नागपुर में एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है. 'वेलकम होम' में कश्मीरा ईरानी, ​​स्वरदा थिगले, बोलोरम दास, शशि भूषण और टीना भाटिया हैं. डायरेक्शन की बात करें तो पुष्कर महाबल ने इसे बनाया है. SonyLIV पर मौजूद फिल्म को IMDb की 7.4 रेटिंग मिली है.

Trapped (2016)

6/6
Trapped (2016)

राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड एक ऐसी कहानी है जो सिरहन पैदा कर देती है. कैसे शौर्य गलती से ऊंची सी ब्लिडिंग में बंद हो जाता है. जहां वह बिना खाना-पानी जिदंगी जीने की जंग लड़ता है. बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म हिट हुई थी. Zee 5 पर मौजूद फिल्म को IMDb ने 7.5 की रेटिंग दी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़