Advertisement
photoDetails1hindi

MI vs RR: वानखेड़े में डर गए रोहित शर्मा! फैन ने तोड़ा सुरक्षा घेरा...हिटमैन और ईशान ने जीता दिल

MI vs RR IPL 2024: आईपीएल 2024 में पहली बार मुंबई इंडियंस की टीम अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में खेलने उतरी. उसका मुकाबला 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से हुआ. इस मैच में मुंबई की बल्लेबाजी पूरी तरह फेल हो गई. पूर्व कप्तान रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस खाता नहीं खोल पाए. ईशान किशन 16 रन ही बना सके. टीम के सिर्फ 4 बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके. इस मैच में एक खास पल देखने को मिला.

फैन को देखकर डर गए रोहित शर्मा

1/5
फैन को देखकर डर गए रोहित शर्मा

रोहित शर्मा से मिलने के लिए उनके एक फैन ने सुरक्षा घेरे को तोड़ दिया. वह दौड़ता हुआ सीधे हिटमैन के पास पहुंच गया. रोहित तो पहले डर गए. वह समझ नहीं पाए कि उनके पीछे कौन आ गया. वह डर गए और पीछे हटने लगे. 

फैन को लगाया गले

2/5
फैन को लगाया गले

रोहित जब तक कुछ समझते उनका फैन गले लग गया. उसने पैर छूकर आशीर्वाद लेने की भी कोशिश की. रोहित पहले तो डर गए थे, लेकिन उन्हें जब लगा कि वह नुकसान पहुंचाने नहीं आया तो उन्होंने उसे गले लगा लिया.

3/5

ईशान ने भी लगाया गले रोहित शर्मा से मिलने के बाद वह वापस लौटने लगा तो ईशान किशन सामने आ गए. ईशान ने भी उसे गले गलाया और हाथ मिलाया.

फैंस को आया मजा

4/5
फैंस को आया मजा

रोहित और ईशान के इस व्यवहार को देखकर स्टेडियम में बैठे फैंस खुश हो गए. उन्होंने खूब तालियां बजाईं. इससे पहले आरसीबी के एक मैच में विराट कोहली के पास एक फैन पहुंच गया था.

नहीं चला हिटमैन का बल्ला

5/5
नहीं चला हिटमैन का बल्ला

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित खाता नहीं खोल पाए और विकेटकीपर संजू सैमसन को कैच थमा बैठे. ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट किया. बोल्ट ने इसी ओवर की आखिरी गेंद पर नमन धीर को आउट कर दिया. उन्होंने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर डेवाल्ड ब्रेविस को आउट किया था. रोहित, नमन और ब्रेविस तीनों खाता नहीं खोल पाए. मुंबई ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 125 रन बनाए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़