Advertisement
photoDetails1hindi

बचपन में बेहद क्‍यूट दिखती थीं दीपिका पादुकोण, मासूमियत देखकर दिल हो जाएगा खुश

Deepika Padukone Childhood Pics: बॉलीवुड के सेल्फ मेड सितारों की लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम टॉप पर आता है. एक्ट्रेस ने 1-2 नहीं, बल्कि ढेर सारी कमाल की फिल्में दी हैं. बता दें कि आज दीपिका पादुकोण बेशक बहुत ग्लैमरस दिखती हैं, मगर बचपन में वो बेहद क्यूट दिखती थीं. आप उनकी तस्वीरें देख शायद पहचान भी ना पाए. जल्द ही वो मम्मी बनने वाली हैं. ऐसे में नन्हे बेबी की गुड न्यूज से पहले हम आपके लिए लेकर आए हैं दीपिका के बचपन की फोटोज. उनकी एक-एक फोटो पर आपका दिल अटक जाएगा. 

बेहद क्यूट दिख रही हैं दीपिका पादुकोण

1/5
बेहद क्यूट दिख रही हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आज स्टाइलिश, ग्लैमरस और परफेक्ट दिखती हैं. मगर उनकी बचपन की तस्वीरें देख सिर्फ एक ही शब्द याद आता है और वो है क्यूट. टोपी और स्वेटर पहनकर वो बहुत प्यारी दिख रही हैं. साल 2021 में एक्ट्रेस ने खुद इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

पढ़ाई में माहिर थीं एक्ट्रेस

2/5
पढ़ाई में माहिर थीं एक्ट्रेस

एक्टिंग के साथ-साथ दीपिका पादुकोण पढ़ाई में भी बहुत माहिर थीं. उन्होने एक दफा वीडियो शेयर कर बताया कि वो बचपन से पढ़ाई में बहुत तेज थी. एक्ट्रेस ने बेंगलोर के सोफिया हाई स्कूल से स्कूलिंग और माउंट कार्मल कॉलेज से हायर स्टडी पूरी की थी. 

पापा-बेटी की जोड़ी

3/5
पापा-बेटी की जोड़ी

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके हैंडल पर बचपन की तस्वीरों की कमी नही है. कुछ समय पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने पापा के साथ दिखाई दे रही हैं. पापा-बेटी का जोड़ी सुपरहिट लग रही है. 

कमाल है स्टाइल

4/5
 कमाल है स्टाइल

स्टाइल के मामले में दीपिका बचपन से ही बहुत माहिर हैं. फ्रंट लेयर वाले हेयरस्टाइल में वो बहुत प्यारी दिख रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में पूरा परिवार नजर आ रहा है. दीपिका की तरह उनकी बहन भी बहुत क्यूट हैं. 

 

जबरदस्त बहनें

5/5
जबरदस्त बहनें

दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा के साथ शुरुआत से बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. बचपन की फोटो में भी दोनों शानदार दिख रही हैं. बता दें कि दीपिका का बहन लाइमलाइट से दूर रहती है. अनीशा पेशे से गोल्फर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़