Advertisement
trendingPhotos1904018
photoDetails1hindi

Viral News: खूबसूरत हसीना ने एक जैसे कपड़े पहन ढाई गुना छोटी बेटी संग डाली फोटो, कन्फ्यूज हुए नेटिजंस

Mother-Daughter Duo Pics: इन दिनों इंटरनेट पर मां-बेटी की एक जोड़ी की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उनमें से बेटी कौन है और मां कौन है ये पहचान पाना तमाम नेटिजेंस के लिए मुश्किल साबित हो रहा है. हैरानी की बात है कि मां-बेटी की उम्र में 33 साल का फर्क है लेकिन दोनों में अंतर करना आसान नहीं है. नेटिजंस तारीफ कर रहे हैं कि मां ने खुद को कितना मेनटेन किया है. 56 साल की उम्र में भी वो अपनी 23 साल की बेटी जैसी जवान दिख रही हैं. आइए जानते हैं कि एक जैसी दिखने वाली मां-बेटी की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कैसे-कैसे रिएक्शन दिए हैं.

1/5

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने वाली 56 साल की इस महिला का नाम कैथरीन गलासो है और उनकी बेटी का नाम गैबरियाला है. बेटी की उम्र 23 साल है. दोनों ने एक जैसे कपड़े पहन कर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की.

2/5

जान लें कि 56 साल की कैथरीन गलासो की तीन बेटियां हैं. उनकी नाम लॉरेन, सोफिया और गैबरियाला है. लॉरेन की उम्र 24 साल, गैबरियाला की उम्र 23 और सबसे छोटी बेटी सोफिया की उम्र 18 साल है. तीनों बेटियों में कैथरीन के सबसे ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग गैबरियाला के साथ है.

3/5

जब कैथरीन और गैबरियाला ने साथ में एक जैसा ही आउटफिट पहन कर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग कन्फ्यूज हो गए कि मां कौन है और बेटी कौन है. दोनों ने अलग-अलग कपड़े पहनकर कई तस्वीरें शेयर की.

4/5

सोशल मीडिया पर साथ में इन मां-बेटी की तस्वीरों को देख लोग कह रहे हैं कि बेटी से ज्यादा तो मां खूबसूरत लग रही है. तो एक अन्य यूजर ने कहा कि बेटी से उम्र में ढाई गुना बड़ी होने के बावजूद मां सुंदरता में उसे टक्कर दे रही हैं.

5/5

गौरतलब है कि मां-बेटी के ये जोड़ी अमेरिका के क्लिंटन में रहती है. ये दोनों साथ में न्यूयॉर्क फैशन वीक में भी हिस्सा ले चुकी हैं. वहां भी मां-बेटी ने एक जैसे कपड़े और हील्स पहनी थी. कैथरीन ने बताया कि उनको एक-दूसरे के साथ रहना बहुत पसंद है. वह हर जगह साथ में जाना पसंद करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़