Advertisement
trendingPhotos2353479
photoDetails1hindi

सफेद साड़ी में चांदी सी चमकीं मौनी, पतली कमर और तिरछी नजर कर रही घायल; यहां देखे एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज

Mouni Roy Stunning Look In Saree: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली खूबसूरत मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं. फोटो में एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख फैंस भी उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. चलिए देखते हैं कैसे सफेद साड़ी में चांदी सी चमक रहीं मौनी रॉय.

मौनी रॉय

1/5
मौनी रॉय

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का साड़ी लुक किसी को भी अपना दीवाना बना ले. मौनी के फैंस ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक से लेकर साड़ी और बंगाली गेटअप में कामल की लगती हैं. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस की इन शेयर की गई तस्वीरों में भी देखा जा सकता है, जहां फैंस के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. 

सफेद साड़ी में मौनी की खूबसूरती

2/5
सफेद साड़ी में मौनी की खूबसूरती

मौनी रॉय अपने बेहतरीन फैशन सेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर मौनी ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट करवाया है, जिसके दौरान एक्ट्रेस सफेद साड़ी में तापमान बढ़ाती नजर आ रही हैं. उनका शानदार और खूबसूरत लुक फैंस के दिलों में उतर गया है, जो कमेंट्स कर एक्ट्रेस की खूब जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस सफेद साड़ी में मौनी चांदी सी चमकती नजर आ रही हैं. 

कर्वी फिगर और तिरछी नजर के हुए दीवाने

3/5
कर्वी फिगर और तिरछी नजर के हुए दीवाने

शेयर की गई फोटोज में मौनी सफेद साड़ी में लिपटी हुईं आईने के आयाम में खुद को निहारती, बलखाती और इठलाती नजर आ रही हैं. साथ ही उनका कर्वी फिगर और तिरछी नजर फैंस को दीवाना बना रही हैं, जिससे फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने बाएं हाथ पर सफेद चूड़ियां पहनी हुई हैं. शीशे में उनका अक्स एक शांत और प्यारा खूबसूरती से भी मूर्त से कम नहीं लग रहा है. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है. 

मौनी के लुक पर आया फैंस का दिल

4/5
मौनी के लुक पर आया फैंस का दिल

वहीं, इन खूबसूरत और दिलकश तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, 'इसे कला बनाओ'. इसके साथ भी तस्वीरों के बैकग्राउंड में शोभा गुर्टू का गाना 'रंग सारी गुलाबी चुनरिया' ने सुना जा सकता है. इस गाने ने मौनी की इन तस्वीरों में और भी चार चांद लगा दिए. इसके अलावा भी मौनी का इंस्टाग्राम उनकी ऐसी ही खूबसूरत और प्यारी तस्वीरों से भरा पड़ा है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. 

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

5/5
मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा और नाम हैं, जिन्होंने फेमस टीवी शो 'नागिन' और उसके सीक्वल में अपने शानदार अभिनय घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. साथ ही वो सबसे ज़्यादा पैसे पाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अभिनय के साथ साथ एक्ट्रेस को एक फैशन ट्रेलब्लेजर के तौर पर भी जाना जाता है, जो अपने फैशन सेंस से फैंस को काफी इंप्रेस करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़