Advertisement
trendingPhotos2296956
photoDetails1hindi

Mouni Roy की वेकेशन फोटोज का नहीं कोई जवाब, कभी बैकलेस-कभी मिनी ड्रेस में 'नागिन' एक्ट्रेस बरपा रहीं कहर

Mouni Roy Photos: टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी अदाओं और अदाकारी का दम दिखा रहीं मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. मौनी रॉय फिलहाल स्पेन में अपने पति सूरज नांबियार के साथ वेकेशन्स मना रही हैं, जिसकी तस्वीरें वह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. मौनी रॉय की लेटेस्ट वेकेशन फोटोज ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रखी हैं. आइए, यहां देखते हैं मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज.

मौनी रॉय

1/5
मौनी रॉय

मौनी रॉय ऐसे तो अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस की वेकेशन फोटोज ने सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट खींची हुई है. मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की नई फोटोज शेयर की हैं, जिनमें कुछ वीडियो क्लिप्स भी हैं. मौनी रॉय लेटेस्ट फोटोज में बैकलेस ड्रेस पहन एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.

मौनी की वेकेशन फोटोज

2/5
मौनी की वेकेशन फोटोज

मौनी रॉय ने बीच वेकेशन से अपनी नई सेल्फी भी पोस्ट की है. यहां फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस, बड़े-बड़े गॉगल्स और लाइट मेकअप लुक में बीच साइड किताब लिए नजर आ रही हैं. 

स्टाइलिश लुक्स

3/5
स्टाइलिश लुक्स

इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की मिनी फ्रॉक स्टाइल ऑफ शॉल्डर ड्रेस में कैमरा के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स और हाथों में सिल्वर ब्रेसलेट कैरी किया है. 

एक-एक अपडेट कर रहीं शेयर

4/5
एक-एक अपडेट कर रहीं शेयर

मौनी रॉय अपने वेकेशन्स की एक-एक अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. फिर चाहे वह खूबसूरत लोकेशन एक्सप्लोर करना हो या फिर लोकल फूड ट्राई करना हो. इतना ही नहीं एक्ट्रेस नए-नए एडवेंचर्स का भी मजा ले रही हैं. 

मौनी रॉय वर्कफ्रंट

5/5
मौनी रॉय वर्कफ्रंट

मौनी रॉय अपने पति के साथ खूब रोमांटिक होती भी नजर आ रही हैं. मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में ब्लैकआउट में नजर आई हैं. ब्लैकआउट से पहले हाल ही में मौनी रॉय, LSD 2, सुल्तान ऑफ दिल्ली, टेंपटेशन आइलैंड इंडिया, शोटाइम जैसे कई शोज में नजर आई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़