Advertisement
trendingPhotos2433841
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani की छोटी बहू राधिका का नया रूप! Anant Ambani की दुल्हन का दिखा 8 अनोखा अवतार

Anant Ambani Radhika Merchant New Look: दो महीने पहले इंटरनेट पर सिर्फ एक ही इवेंट की बात हो रही थी और वह थी अंबानी परिवार में होने वाली शादी. इंडिया सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग शादी हुई. शादी का जश्न सिर्फ एक दो महीने नहीं बल्कि तीन-चार महीने पहले से ही शुरू हो गया था. अभी भी शादी की चर्चाएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही.

 

छोटी बहू का नया रूप

1/6
छोटी बहू का नया रूप

एक शख्स ने मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट का नया रूप देखने को मिला. चलिए उन तस्वीरों को देखते हैं जिसे एक आर्टिस्ट ने डॉल के रूप में तैयार किया. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें मुकेश अंबानी की बहू और अनंत अंबानी की पत्नी राधिका मर्चेंट की डॉल इंटरनेट पर खूब चर्चा में है.

 

राधिका मर्चेंट की ड्रेसेज

2/6
राधिका मर्चेंट की ड्रेसेज

राधिका मर्चेंट द्वारा शादी के दौरान पहना गया ड्रेस अब भी काफी चर्चा में है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. हैरान करने वाली बात है कि राधिका मर्चेंट ने शादी के वक्त जिन पोज और ड्रेस के साथ फोटो क्लिक करवाईं, बिल्कुल हूबहू वैसी ही ड्रेस की डॉल तैयार की गई.

 

आर्टिस्ट का नाम निगेशन

3/6
आर्टिस्ट का नाम निगेशन

डॉल बनाने वाले आर्टिस्ट का नाम निगेशन (Nigeshan) है और nigydolls नाम के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की. निगेशन एक डॉल आर्टिस्ट हैं और उन्होंने सिर्फ राधिका मर्चेंट की ही नहीं, बल्कि कई सेलिब्रिटीज के डॉल्स तैयार किए हैं.

 

बेहतरीन लहंगा

4/6
बेहतरीन लहंगा

राधिका मर्चेंट ने बेहतरीन लहंगा पहना हुआ है और उसी को नया रूप देने के लिए निगेशन ने काफी मेहनत की.

 

डॉल के लिए छोटे-छोटे ड्रेस

5/6
डॉल के लिए छोटे-छोटे ड्रेस

चेहरा हूबहू मिलाने से लेकर हूबहू छोटे-छोटे ड्रेस तैयार करने तक, सब कुछ अपने हाथों से तैयार किया.

 

लुक को किया कॉपी

6/6
लुक को किया कॉपी

निगेशन ने राधिका मर्चेंट के हर एक लुक को कॉपी किया है और उसके डॉल को तैयार किया है. अब इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़