Advertisement
trendingPhotos2428631
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani ने मार्केट को हिलाया, Jio का धांसू प्लान मात्र 152 रुपये में दे रहा 28 दिन की वैलिडिटी

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. इसके मालिक एशिया के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani हैं. फिलहाल, इस समय जियो की कमान मुकेश अंबानी के बड़े बेटे Akash Ambani संभाल रहे हैं. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. खासकर इसके लॉन्च के बाद से कई लोग इंटनरेट इस्तेमाल करने लगे. मुकेश अंबानी से टेलीकॉम मार्केट को हिला दिया है. हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं, जो कम कीमत में यूजर्से को कई सारे बेनिफिट्स देता है. 

 

रिचार्ज प्लान

1/5
रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. ये बेनिफिट्स डेटा और वैलिडिटी के आधार पर अलग-अलग होते हैं. 

 

बेस्ट प्लान

2/5
बेस्ट प्लान

यूजर्स अपनी सहूलिय के हिसाब से अपने लिए बेस्ट प्लान चुन सकते हैं. अगर आप जियो के पोर्टफोलियो के ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जो कम कीमत में 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. 

 

अनलिमिटेड कॉलिंग

3/5
अनलिमिटेड कॉलिंग

इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा मिलती है. यानी की आप 28 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. 

 

अन्य बेनिफिट्स

4/5
अन्य बेनिफिट्स

यूजर्स को इस प्लान में कई और बेनिफिट्स भी मिलते हैं. यूजर्स को इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

 

खास ध्यान

5/5
खास ध्यान

जियो का यह प्लान 152 रुपये में आता है. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 500 MB को हाई स्पीड डेटा मिलता है. लेकिन, इस बात का खास ध्यान रखें कि यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए ही है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़