Advertisement
trendingPhotos2394038
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani ने उतारा Jio का सबसे बढ़िया एंटरटेनमेंट प्लान, डेली 2 GB डेटा और इतने सारे OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio Entertainment Plan: रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. इसके मालिक बिजनेसमैन और देश के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani हैं. इस समय जियो की कमान मुकेश अंबानी के बड़े बेटे Akash Amabni संभाल कर रहे हैं. आकाश इस सयय जियो के चेयरमैन हैं. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. जियो के लॉन्च के बाद से कई लोग इंटरनेट यूज करने लगे हैं. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया. 

कीमतों में इजाफा

1/5
कीमतों में इजाफा

हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था. जियो ने अपने पोर्टफोलिओ को अपडेट करते हुए टैरिफ प्लान्स के रेट बढ़ाए थे. बढोतरी के बाद जियो अपने यूजर्स को हर प्राइस सेगमेंट में कई प्लान्स ऑफर करता है. 

 

Jio का सबसे बढ़िया एंटरटेनमेंट प्लान

2/5
Jio का सबसे बढ़िया एंटरटेनमेंट प्लान

मुकेश अंबनी ने रिलायंस जियो का सबसे बढ़िया एंटरटेनमेंट प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को रोजाना 2GB के साथ 12 से ज्यादा OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्श  मिलता है. इस प्लान की कीमत 448 रुपये है और यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. 

 

सुविधा

3/5
सुविधा

इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. साथ ही अगर 5G स्मार्टफोन यूज करते हैं और आपको एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो 5G डेटा एक्सेस कर सकते हैं. 

 

OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

4/5
OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

जियो के इस प्लान में यूजर्स को Sony LIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, Hoichoi, FanCode, JioTV, JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

 

इन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन

5/5
इन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन

साथ ही JioCinema Premium का 28 दिनों का सब्सक्रिप्शन आपको MyJio अकाउंट में क्रेडिट के रूप में मिलेगा. जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है, जिन्हें ऑनलाइन कंटेंट देखना पसंद है और अनलिमिटेड कॉलिंग और ज्यादा डेटा चाहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़