Advertisement
trendingPhotos2458773
photoDetails1hindi

'मुंज्या' के बिट्टू ने भी झेला कास्टिंग काउच का दर्द, रातों-रात इंडस्ट्री छोड़ लौट गए थे घर; बोले- 'एक्पीरियंस ने तोड़ दिया..'

Abhay Verma Claims Casting Couch: इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' की बड़ी सफलता के बाद अभय वर्मा अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाना-माना चेहरा बन चुके हैं. लेकिन कई नए और बाहर से आने वाले कलाकारों की तरह उन्हें भी इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिनमें 'कास्टिंग काउच' की कड़वी सच्चाई शामिल है. ये हम नहीं कह रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद अभय ने अपने हालिया इंटरव्यू में कर सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इसका सामना किया? 

अभय वर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

1/5
अभय वर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अभय वर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में की थी. उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'लिटिल थिंग्स' में एक छोटा सा रोल प्ले किया था. इसके बाद, उन्होंने कई टेलीविजन के एड्स में काम किया और इस तरह से धीरे-धीरे अपनी पहचान बनाई. आज के समय में अभय इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा बन चुके हैं. हालांकि, यहां तक पहुंचे के लिए उन्होंने कम मुश्किलों को सामना नहीं किया. अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें काफी मुश्किल हालात से गुजरना पड़ता था. 

झेल चुके हैं कास्टिंग काउच का दर्द

2/5
झेल चुके हैं कास्टिंग काउच का दर्द

हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ एक इंटरव्यू में अभय ने बताया कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. उन्होंने ये भी कहा कि इस घटना के बाद उन्होंने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया था वो अपने घर हरियाणा वापस चले गए थे. अभय ने पहली बार किसी को ना बोलने का एस्पीरियंस शेयर किया. अभय ने बताया, 'मैं अपनी ज़िंदगी में कभी उस मोड़ पर नहीं पहुंचा था, जहां मुझे किसी को ना कहना पड़े. लेकिन एक बार ऐसा हुआ. मेरी मुंबई में पहली मीटिंग ठीक नहीं रही, क्योंकि मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ जो मैंने नहीं सोचा था'. 

रातों-रात मुंबई छोड़ चले गए थे हरियाणा

3/5
रातों-रात मुंबई छोड़ चले गए थे हरियाणा

अभय ने आगे बात करते हुए बताया, 'लोगों को जिंदगी में अलग-अलग चीजें चाहिए होती हैं. मैंने कॉम्प्रोमाइज करने से इनकार कर दिया था और सब कुछ छोड़कर अपने घर पानीपत, हरियाणा वापस लौट गया था'. उन्होंने आगे बताया, 'उस समय मैं इतना भोला था कि मुझे समझ ही नहीं आया. ये मेरे साथ सिर्फ एक बार हुआ और फिर मैंने खुद से कहा, 'मैं अपने टीवी का रिमोट दूसरों को चैनल बदलने के लिए क्यों दूं?' फिर मैं घर वापस आया और अपने सपनों को नजरअंदाज कर दिया'. 

हिम्मत करके वापस मुंबई लौटे अभय

4/5
हिम्मत करके वापस मुंबई लौटे अभय

अभय वर्मा ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि जब वे अपने घर पानीपत लौटे, तो उन्होंने अपने करियर में आगे बढ़ने का फैसला किया और वापस मुंबई आने का मन बनाया. उन्होंने कहा, 'ये मेरी कहानी है और किसी और को मेरे सफर के बारे में बताने का हक नहीं है'. अभय के काम की बात करें तो उन्होंने 2023 में फिल्म 'सफेद' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का रोल निभाया था. एक बार उन्होंने कहा था कि उन्हें जोया अख्तर की 'द आर्चिज' भी ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने 'सफेद' को चुना. 

5/5

हालांकि, मनोज बाजपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में उनके किरदार ने उनके करियर की दिशा ही बदल दी. अगर अभय वर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार इस साल रिलीज हुई आदित्य सरपोतदार की डायरेक्शन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपने जोरदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया. वहीं, अब वे जल्द ही शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान के साथ सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही 'किंग' में नजर आने वाले हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़