Advertisement
trendingPhotos2271427
photoDetails1hindi

Natasa Stankovic की फैमिली में है कौन-कौन, शादी से पहले इन बॉलीवुड फिल्मों में आईं नजर

Natsa Stankovic Family and Films: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या से सेपरेशन की खबरें बीते कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अब तक नताशा और हार्दिक को लेकर कई तरह की बातें हो चुकी है लेकिन दोनों ने इस मामले पर किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. सेपरेशन की अफवाहों के बीच आइए जानते हैं नताशा और उनकी फैमिली के बारे में कुछ खास बातें...

नताशा की फैमिली

1/5
नताशा की फैमिली

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी करने से पहले नताशा ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के दम पर पहचान बनाई थी. नताशा स्टेनकोविक का जन्म सर्बिया के छोटे से शहर पॉजारेवैक में हुआ था. नताशा के पिता का नाम गोरान स्टेनकोविक और मां का नाम रेडमिल स्टेनकोविक है. नताशा के एक भाई भी हैं, जिनका नाम नेनाद स्टेनकोविक है.

मॉडलिंग में करियर

2/5
मॉडलिंग में करियर

नताशा स्टेनकोविक ने 20 की उम्र में मॉडलिंग में अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया था. मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए नताशा 2012 में मुंबई शिफ्ट हो गई थीं. नताशा ने मॉडलिंग के बाद साल 2014 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया. 

पहली फिल्म

3/5
पहली फिल्म

नताशा स्टेनकोविक ने साल 2014 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में नताशा ने स्पेशल सॉन्ग पर परफॉर्में दी थी. सत्याग्रह के बाद नताशा ने बादशाह के फेमस सॉन्ग डीजे वाले बाबू में परफॉर्म किया था. 

नताशा की फिल्में

4/5
नताशा की फिल्में

नताशा स्टेनकोविक ने अक्षय कुमार की 'हॉलीडे', सनी देओल की 'ढिश्क्यायूं', अजय देवगन की 'एक्शन जैक्सन', अर्जुन रामपाल की 'डैडी' और पुलकित सम्राट की 'फुकरे रिटर्न्स' में अपनी एक्टिंग स्किल्स का दम दिखाया है. नताशा ने फिल्मों के साथ-साथ टीवी रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में भी हिस्सा लिया था. जहां नताशा का नाम एक्टर अली गोनी से खूब जुड़ा था. 

नताशा-हार्दिक

5/5
नताशा-हार्दिक

नताशा स्टेनकोविक ने नच बलिए के अलावा बिग बॉस सीजन 9 में भी हिस्सा लिया था. साल 2020 के मई महीने में नताशा ने इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी कर ली थी. शादी के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़