Advertisement
trendingPhotos2060779
photoDetails1hindi

पिंक बॉडीकॉन ड्रेस, चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान, निम्रत कौर ने अदाओं से जीता दिल

Nimrat Kaur In Pink Outfit: एक्ट्रेस निम्रत कौर को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान निम्रत ने पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी. पैपराजी ने जब उनकी तस्वीरें क्लिक की तो एक्ट्रेस ने भी उन्हें मुस्कुराते हुए काफी पोज दिए. 

 

रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं निम्रत कौर

1/6
रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं निम्रत कौर

'लंचबॉक्स' और 'दसवीं' जैसी फिल्में करने वाली एक्ट्रेस निम्रत कौर को हाल ही में पिंक कलर के खूबसूरत आउटफिट में स्पॉट किया गया. निम्रत कौर बांद्रा के मिजू रेस्टोरेंट में आई थीं और बाहर निकलते वक्त पैपराजी ने उनकी खूब सारी फोटोज क्लिक कीं. निम्रत ने भी बड़ी सी मुस्कान के साथ पैपराजी को खूब पोज दिए.

पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

2/6
पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

इस दौरान निम्रत कौर ने पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ थी. इस बॉडीकॉन ड्रेस में निम्रत की फिटनेस साफ देखी जा सकती थी, क्योंकि उनके कर्व्स ड्रेस से झलक रहे थे. इस ड्रेस के साथ निम्रत ने एक ब्लैक कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था. 

क्लासी और एलिगेंट लग रही थीं

3/6
क्लासी और एलिगेंट लग रही थीं

41 साल की एक्ट्रेस निम्रत कौर ने पोनी टेल के साथ अपने लुक को पूरा किया. लाइट और सटल मेकअप में निम्रत क्लासी और एलिगेंट लग रही थीं. निम्रत ने हाई हील्स पहने हुए थे और अपनी मुस्कान से वह सभी को अपना दीवाना बना रही थीं.

हिंदी सिनेमा और अमेरिकी टेलीविजन पर दिखाई देती हैं

4/6
हिंदी सिनेमा और अमेरिकी टेलीविजन पर दिखाई देती हैं

निम्रत कौर एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो हिंदी फिल्मों और अमेरिकी टेलीविजन पर दिखाई देती हैं. उन्होंने अपना करियर एक प्रिंट मॉडल के रूप में शुरू किया और थिएटर में अभिनय किया. कुछ फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिका के बाद निम्रत कौर ने अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन पेडलर्स में अभिनय किया, जिसे 2012 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था.

'द लंचबॉक्स' में किया था सराहनीय काम

5/6
'द लंचबॉक्स' में किया था सराहनीय काम

इसके बाद निम्रत कौर ने 'द लंचबॉक्स' में अपनी सफल भूमिका निभाई, जिसकी सभी ने जमकर तारीफ की थी. इस फिल्म में निम्रत कौर ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ काम किया था. इस फिल्म को 2013 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था.

अमेरिकी टेलीविजन सीरीज में भी किया है काम

6/6
अमेरिकी टेलीविजन सीरीज में भी किया है काम

2015 में निम्रत कौर ने अमेरिकी टेलीविजन सीरीज 'होमलैंड' के चौथे सीजन में इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) एजेंट तसनीम क़ुरैशी की भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्होंने एयरलिफ्ट में अक्षय कुमार के साथ काम किया. 2016 में उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन सीरीज 'वेवार्ड पाइंस' के दूसरे सीजन में रेबेका येडलिन का किरदार निभाना शुरू किया. वह फरवरी 2020 में नियमित सीरीज के रूप में 'होमलैंड' के आठवें और अंतिम सीजन के लिए लौटीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़