Advertisement
trendingPhotos2272865
photoDetails1hindi

कौन हैं अंबानी परिवार की बहू-बेटियों के फेवरेट मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट और डिजाइनर, करते हैं हीरोइनों के साथ भी काम

Famous Makeup Artist Hairstylist Fashion Designer: चलिए आज आपको बताते हैं अंबानी परिवार के फेवरेट फैशन डिजाइनर, मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट कौन हैं. वो कौन से नामचीन लोग हैं जो अंबानी परिवार के साथ साथ बॉलीवुड हीरोइनों और फिल्मों के लिए भी काम करते हैं. चलिए जानिए. 

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग

1/8
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के चलते पूरा अंबानी परिवार सुर्खियों में हैं. चर्चा हैं कि करोड़ों रुपये खर्च कर अंबानी परिवार इटली में क्रूज पार्टी कर रहा है. इस पार्टी में दुनियाभर के दिग्गज शामिल हो रहे हैं. शाहरुख खान, सलमान खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर से लेकर अनन्या पांडे तक सब सेलेब्स क्रूज पर पहुंच चुके हैं. 

अंबानी परिवार के फेवरेट और फेमस फैशन डिजाइनर

2/8
अंबानी परिवार के फेवरेट और फेमस फैशन डिजाइनर

अंबानी परिवार की बहूएं और बेटियां अपने लुक पर खास ध्यान देती हैं. नीता अंबानी, राधिका मर्चेंट, श्लोका मेहता और ईशा अंबानी के फैशन डिजाइनर की लिस्ट में मनीष मल्होत्रा, अबू जानी-संदीप खोसला  शामिल हैं. ये वही डिजाइनर हैं जो कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण संग काम कर चुके हैं.

राधिका मर्चेंट के फेवरेट डिजाइनर

3/8
राधिका मर्चेंट के फेवरेट डिजाइनर

जामनगर में हुए अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में नीता अंबानी ने सबसे ज्यादा डिजाइनर कपड़े मनीष मल्होत्रा और अबू जानी और संदीप खोसला के ही पहने थे. वहीं राधिका मर्चेंट की बात करें तो उन्होंने तरुण तिहलानी, वर्साचे गाउन, अबू जानी संदीप खोसला से लेकर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन कपड़े पहने थे.

फेमस बॉलीवुड सेलिब्रिटीज स्टाइलिस्ट

4/8
फेमस बॉलीवुड सेलिब्रिटीज स्टाइलिस्ट

स्टाइलिस्ट की बात करें तो अनाइता श्रॉफ अदाजानिया इस लिस्ट में आती हैं जो सेलेब्स के साथ-साथ अंबानी परिवार की भी चहेती हैं. तभी तो आपने अनाइता को फिल्मों में बतौर कॉस्टूयम डिजाइनर काम करते देखा होगा तो बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी इनकी क्लाइंट है. ठीक इसी तरह ईशा अंबानी भी उन्हें काफी पसंद करती हैं. कई बार उनके स्टाइल में नजर आ चुकी हैं.

 

राधिका मर्चेंट के स्टाइलिस्ट कौन हैं

5/8
राधिका मर्चेंट के स्टाइलिस्ट कौन हैं

अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के पर्सनल स्टाइलिस्ट शेरीन हैं जो कि बॉलीवुड हीरोइनों के लिए भी काम करते हैं. सोनम कपूर से लेकर करीना कपूर के साथ वह काम कर चुके हैं. हाल में ही करीना कपूर ने बुल्गारी इवेंट में जो चमचाती ड्रेस पहनी थी उसकी स्टाइलिस्ट शेरीन ही थीं.

हेयर स्टाइलिस्ट संगीता हेगड़े

6/8
हेयर स्टाइलिस्ट संगीता हेगड़े

संगीता हेगड़े अपने हेयरडू के लिए इतनी मशहूर हैं कि बॉलीवुड के साथ साथ राधिका मर्चेंट के लिए भी वह काम करती हैं. संगीता हेगड़े काजोल के साथ भी सालों से जुड़ी हैं और उनके लिए काम करती आई हैं. इसके अलावा वाणी कपूर संग भी वह काफी काम कर चुकी हैं.

अंबानी परिवार के खास मेकअप आर्टिस्ट

7/8
अंबानी परिवार के खास मेकअप आर्टिस्ट

मिक्की कॉन्ट्रैक्टर, मेकअप की दुनिया का बड़ा नाम. जो नीता अंबानी और ईशा अंबानी के साथ काम करते हैं. इसके अलावा वह कैटरीना कैफ से लेकर कई एक््टरेस के भी फेवरेट हैं. कई फिल्मों के लिए भी वह काम कर चुके हैं. मिक्की को बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है.

अंबानी परिवार से बॉलीवुड सेलेब्स की फेवरेट मेकअप आर्टिस्ट

8/8
अंबानी परिवार से बॉलीवुड सेलेब्स की फेवरेट मेकअप आर्टिस्ट

लवलीन रामचंदानी. मुंबई बेस्ड सेलिब्रेटिी आर्टिस्ट हैं जो बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के साथ साथ राधिका मर्चेंट की भी फेवरेट हैं. जब जब बड़े मौके हुए हैं तो अंबानी परिवार की बहू राधिका ने लवलीन से ही मेकअप करवाया है. इनके दूसरे क्लाइंट की बात करें तो इसमें श्रिया पिलगांवकर, नीलम कोठारी, सानिया मिर्जा, विद्या बालन, अनन्या बिरला से लेकर निम्रत कौर जैसे एक्ट्रेस शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़