Advertisement
trendingPhotos2013436
photoDetails1hindi

रॉयल ब्लू रंग की रेशमी साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं नीता अंबानी, देखें Photos

नीता अंबानी इस समय की देश की सबसे सफल बिजनेसवुमन हैं. वो अपने कामों से देश का नाम रोशन कर रही हैं. वह सिर्फ अपने काम के लिए ही नहीं, पारिवारिक मूल्यों और परंपरा के प्रति प्रेम के लिए भी सराहा जाता है. अपने पेशेवर मोर्चे के अलावा, नीता अंबानी अपने बेदाग फैशन स्टेटमेंट से भी दिल जीत लेती हैं. और कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह में शिरकत की. आइए उनके ड्रेसिंग सेंस पर एक नजर डालते हैं.

1/5

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह में नीता अंबानी रॉयल ब्लू रंग की रेशमी साड़ी पहन कर आई है और वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी इस रेशमी साड़ी पर चांदी के जरदोज से बने पत्ती के डिजाइन थे.

2/5

चंदेरी एक हल्का और हवादार कपड़ा है, जो पहनने में बहुत ही आरामदायक होता है. इस साड़ी में जरी के काम से इसे एक शाही और भव्य लुक मिलता है. जरी के बारीक धागों से बने जटिल पैटर्न और बॉर्डर इस साड़ी को एक अलग ही लेवल पर ले जाते हैं.

3/5

जरी के बारीक धागों से बने जटिल पैटर्न और बॉर्डर इस साड़ी को एक अलग ही लेवल पर ले जाते हैं. चाहे आप किसी शादी में हों या किसी खास अवसर पर, यह साड़ी आपको निश्चित रूप से आकर्षण का केंद्र बनाएगी.

4/5

नीता अंबानी ने अपनी साड़ी के साथ उसी रंग का रेशमी ब्लाउज पहना था, जिसके पीछे की ओर गोल्डन लटकनों से सजी हुई टाई-अप डिटेलिंग थी. उन्होंने अपने हाथ में ब्रॉन्ज रंग का पर्स लिया.

5/5

नीता ने अपने बालों के लिए गजरा से सजे जूड़े पसंद किए थे साथ ही हल्का मेकअप, हीरे के आभूषण जिनमें हार, झुमके और कड़ा शामिल थे, उनके लुक को और बढ़ा देते थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़