Advertisement
trendingPhotos2417747
photoDetails1hindi

मारधाड़, कत्लेआम और फुल एक्शन पैक्ड रहेगा ये हफ्ता, 1-2 नहीं 13 फिल्में वेब सीरीज आ रही OTT पर, बांध लीजिए कुर्सी की पेटी

OTT This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते खूब सारी फिल्में और वेब सीरीज आने वाली है. इस लिस्ट में अनन्या पांडे की 'कॉली मी बे, राघव जुयाल-लक्ष्य की 'किल' से लेकर 'तनाव 2' जैसी फिल्में और वेब सीरीज शामिल है. इन वेब सीरीज और फिल्मों में एक्शन से लेकर ड्रामा पैक्ड कंटेंट शामिल है.

13 फिल्में वेब सीरीज आ रही OTT पर, बांध लीजिए कुर्सी की पेटी

1/6
 13 फिल्में वेब सीरीज आ रही OTT पर, बांध लीजिए कुर्सी की पेटी

OTT This Week New Movies List: इस हफ्ते ओटीटी पर ढेर सारी फिल्में दस्तक दे रही है. 2 सितंबर से 8 सितंबर 2024 के बीच में ही एक दो नहीं बल्कि 25 वेब सीरीज और फिल्में आ रही हैं. जिसमें साउथ, इंग्लिश और हिंदी समेत कई फिल्में शामिल हैं. इस हफ्ते अनन्या पांडे की 'कॉली मी बे, राघव जुयाल-लक्ष्य की 'किल' से लेकर 'तनाव 2' जैसी फिल्में और वेब सीरीज शामिल है. चलिए 13 फिल्मों की लिस्ट बताते हैं.

'कॉल मी बे' की ओटीटी रिलीज डेट

2/6
'कॉल मी बे' की ओटीटी रिलीज डेट

'कॉल मी बे' अनन्या पांडे का ओटीटी डेब्यू सीरीज है. जिसे डी कुन्हा ने डायरेक्ट किया है. इसे दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर 7 सितंबर से देख सकेंगे. जहां अनन्या पांडे अरबपति फैशनिस्ट बे के किरदार में दिखाई देंगी. सीरीज की कहानी ये है कि कैसे वह अपने परिवार को छोड़ने के बाद अपनी कहानी खुद गड़ती हैं और सक्सेसफुल बनती हैं. इस सीरीज को करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने बनाया है.

किल की ओटीटी रिलीज डेट

3/6
किल की ओटीटी रिलीज डेट

राघव जुयाल और लक्ष्य की की एक्शन-थ्रिलर शुक्रवार (6 सितंबर) से डिज्नी+ हॉटस्टार पर दस्तक देगी. ये फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसकी तुलना एनिमल से भी हुई थी. जमकर एक्शन, हिंसा और खून खराबा दिखाया गया था. बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया था.

'तनाव 2' ओटीटी पर

4/6
'तनाव 2' ओटीटी पर

'तनाव 2' भी एक सीरीज है जिसका दूसरा सीजन आ रहा है. एक बार फिर स्पेशल टास्क फोर्स की कहानी देखने को मिलेगी. जहां वह एक नए केस को सुलझाएंगे. सीरीज शुक्रवार यानी 6 सितंबर को सोनी लिव पर रिलीज हो रही है जिसे सुधीर मिश्रा और ई निवास ने डायरेक्ट किया है. वेब सीरीज की कास्ट की बात करें तो अरोड़ा, अरबाज खान, सत्यदीप मिश्रा, रजत कपूर, शशांक अरोड़ा, कबीर बेदी, साहिबा बाली, एकता कौल, सोनी राजदान, सुखमनी सदाना जैसे कलाकार हैं.

 

'परफेक्ट कपल' ओटीटी पर

5/6
'परफेक्ट कपल' ओटीटी पर

नेटफ्लिक्स फुल एंटरटेनमेंट से भरी 6 एपिसोड की सीरीज लाया है जिसका नाम है 'परफेक्ट कपल'. होता ये है कि धूमधाम से समुद्र किनारे शाही सादी हो रही होती है. सब लोग खुशी में डूबे थे लेकिन अचानक समुद्र तट पर एक बॉडी मिलती है और खुशी का माहौल मातम में छा जाता है. पता चलता है कि ये हत्या का केस है. खास बात ये है कि इस विदेशी सीरीज में निकोल किडमैन, ईव हेवसन के साथ ईशान खट्टर भी हैं. इसे 5 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर दर्शक देख सकते हैं.

'विस्फोट' जियो सिनेमा पर

6/6
'विस्फोट' जियो सिनेमा पर

फरदीन खान और रितेश देशमुख की जियो सिनेमा पर 6 सितंबर को नई फिल्म आ रही है जिसका नाम 'विस्फोट' है. इसे कूकी गुलाटी ने बनाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़