Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: क्या एक साथ गए थे गोवा वकेशन पर? इब्राहिम साथ अमृता चॉकलेट से छिपाती दिखीं चेहरा, पलक की खुशी का ठिकाना नहीं

Palak Tiwari Ibrahim Amrita Airport Photos: पलक तिवारी और इब्राहिम के डेटिंग की खबरें तो लंबे वक्त से आ रही हैं. लेकिन हाल  ही में सारा ने सोशल मीडिया पर गोवा वकेशन की फोटोज भाई इब्राहिम के साथ शेयर की तो वहीं पलक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें गोवा की शेयर की. इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगीं कि पलक सारा, इब्राहिम और अमृता सिंह के साथ गोवा वकेशन पर हैं.वहीं हाल ही में इब्राहिम और अमृता को एयरपोर्ट पर देखा गया तो दूसरी तरफ पलक भी स्पॉट हुईं. हालांकि पलक इब्राहिम और अमृता के  साथ नहीं दिखीं लेकिन तीनों काफी खुश  लगे. जिससे इन खबरों को और जोर मिल रहा है. देखिए इन तीनों की मुंबई एयरपोर्ट की फोटोज.

इब्राहिम- अमृता सिंह

1/7
इब्राहिम- अमृता सिंह

इब्राहिम अली खान मां अमृता सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इब्राहिम सामान से भरी ट्रॉली को ड्रैग करते दिखे तो वहीं अमृता चॉकलेट के पैकेट से अपने फेस को कवर करते दिखीं. 

मैचिंग कपड़े

2/7
मैचिंग कपड़े

इस दौरान मां और बेटा दोनों मैचिंग व्हाइट कलर की शर्ट पहने दिखें. इब्राहिम ने पीछे की ओर कंधे पर बैग टांगा हुआ है और सिर पर ब्लैक कैप लगाए नजर आए.

अमृता ने छिपाया चेहरा

3/7
अमृता ने छिपाया चेहरा

जबकि अमृता सिंह एक ट्रॉली को ड्रैग करते दिखीं और एक हाथ से चॉकलेट के पैकेट से अपना फेस छिपाते दिखीं. पैपराजी बार-बार एक्ट्रेस से पोज देने के लिए कहते नजर आए लेकिन वो कैमरे से अपने आप को छिपाती दिखीं.

 

फैंस संग खिंचाई सेल्फी

4/7
फैंस संग खिंचाई सेल्फी

कई लोग अमृता के साथ एयरपोर्ट पर सेल्फी लेते जरूर दिखे. लेकिन अमृता पैपराजी के कैमरे से बचने के लिए लगातार अपने फेस को कवर करती दिखीं.

पलक हुईं स्पॉट

5/7
पलक हुईं स्पॉट

दूसरी तरफ पलक तिवारी लूज ग्रे कलर का पजामा और फिटिंग का ब्लैक टॉप पहने दिखीं.इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सिर पर कैप लगाए नजर आईं. इसके साथ ही अपने लुक कोब् ब्लैक गॉगल्स से कवर किया. 

बेहद खुश दिखीं पलक

6/7
बेहद खुश दिखीं पलक

चेहरे पर लंबी सी स्माइल पलक के लुक में चार चांद लगा रही है. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक हैंडबैग भी पकड़े दिखीं.

कार में अमृता और इब्राहिम

7/7
कार में अमृता और इब्राहिम

पलक और इब्राहिम की टाइमिंग तो बाहर निकलने की एक नहीं थी लेकिन इन दोनों को एक ही दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के बाद दोनों के एक साथ वकेशन पर जाने की खबरों को जोर जरूर मिल रहा है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़