Advertisement
trendingPhotos2273104
photoDetails1hindi

'अंदर से मन खराब है...,' कौन हैं 'पंचायत 3' वाली 'जगमोहन की अम्मा', जो 'सचिव जी' और 'प्रधान जी' पर पड़ीं भारी

Panchayat 3 Jagmohan ki Amma: 'पंचायत 3' की 'जगमोहन की अम्मा' का किरदार हर किसी के दिल में उतर गया. इस किरदार को एक्ट्रेस आभा शर्मा ने निभाया है. आइए बताते हैं आखिर कौन हैं 'पंचायत 3' की 'जगमोहन की अम्मा'. इससे पहले किन प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं.

'जगमोहन की अम्मा' दमयंती देवी

1/5
 'जगमोहन की अम्मा' दमयंती देवी

'पंचायत 3' एक ऐसी सीरीज है जिसका एक एक किरदार इतना लोकप्रिय है कि दर्शक हर एक के बारे में जानना चाहते हैं. इस सीरीज की सबसे बड़ी खासियत है इसकी सादगी. हर कलाकार ने बड़ी ही संजीदगी के साथ काम भी किया है. अभी तक आप सचिव जी, प्रह्लाद चाचा और प्रधानजी के बारे में तो आप जान चुके होंगे. तो अब आपको 'जगमोहन की अम्मा' दमयंती देवी से मिलवाते हैं.

मकान लेने के लिए अम्मा ने बनाया था प्लान

2/5
मकान लेने के लिए अम्मा ने बनाया था प्लान

'पंचायत 3' में जगमोहन की अम्मा का काफी अच्छा रोल है. ये एक ऐसी फैमिली है जो सरकारी योजनाओं का फायदा लेने के फेर में हैं. एक मकान है लेकिन दूसरा मकान लेना चाहते हैं. इस फेर में इन्हें कई मुसीबत का सामना करना पड़ता है. मगर अंत बड़ा ही रोचक होता है.

जगमोहन की अम्मा का फेमस डायलॉग

3/5
जगमोहन की अम्मा का फेमस डायलॉग

जगमोहन की अम्मा का एक फेमस डायलॉग है, 'अंदर से मन खराब है'. जब वह बीमार होने का ड्रामा करती हैं तो वह बार बार डॉक्टर के पूछने पर यही दोहराती हैं. तो बता दें ये रोल निभाया है एक्ट्रेस आभा शर्मा ने. वह इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

 

कौन हैं आभा शर्मा, जिन्होंने निभाया जगमोहन की अम्मा का किरदार

4/5
कौन हैं आभा शर्मा, जिन्होंने निभाया जगमोहन की अम्मा का किरदार

जगमोहन की अम्मा उर्फ आभा शर्मा एक सीनियर थिएटर आर्टिस्ट हैं. जिन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में काफी काम किया है. थिएटर बैकग्राउंड से आने वाली आभा को आपने साल 2012 में आई 'इश्कजादे' में भी देखा होगा. जो परिणीति चोपड़ा की फैमिली मेंबर का रोल निभाती हैं. इश्कजादे के अलावा उन्होंने दास देव, शूटर जैसे प्रोजेक्ट में भी काम किया है. वह लखनऊ की रहने वाली हैं.

फैंस भर-भरकर तारीफ कर रहे

5/5
 फैंस भर-भरकर तारीफ कर रहे

आभा शर्मा इंस्टाग्राम पर भी हैं. जहां उनके एक दो इंटरव्यू देखने को मिलते हैं तो काम की झलकियां भी दिखाई गई हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट पर अम्मा जी की फैंस भर-भरकर तारीफ भी करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़