Advertisement
trendingPhotos2273110
photoDetails1hindi

PM Modi Rashifal: नरेंद्र मोदी तीसरी बार फिर बनेंगे PM? बड़े संकेत दे रहा राशिफल

PM Modi Rashifal in Hindi: भारत में अगली सरकार किसकी बनेगी, इसका खुलासा होने में अब बस कुछ घंटों का ही इंतजार रह गया है. सबके मन में सवाल उठ रहा है कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे या अपना झोला उठाकर गुजरात वापस लौट जाएंगे.

 

प्रचंड जीत के लिए कड़ी मेहनत

1/10
प्रचंड जीत के लिए कड़ी मेहनत

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी इस बार 400 पार के नारे के साथ चुनावी मैदान में उतरी. पीएम मोदी समेत, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ ने पूरे देश में जमकर रैलियां कर पार्टी के फेवर में माहौल बनाया. साथ ही विपक्ष की बक्खियां उधेड़ने में भी कोई कसर नहीं रखी.

 

विपक्ष ने 400 पार के नारे की उड़ाई खिल्ली

2/10
विपक्ष ने 400 पार के नारे की उड़ाई खिल्ली

विपक्ष भी मोदी सरकार पर हमला करने में पीछे नहीं रहा. सपा मुखिया अखिलेश यादव, टीएमसी चीफ ममता बनर्जी, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी 400 तो क्या डेढ़ सौ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी.

 

पीएम मोदी के राशिफल ने दिया संकेत

3/10
पीएम मोदी के राशिफल ने दिया संकेत

इस चुनावी जंग का नतीजा क्या होगा, यह तो 4 जून को ही पता चल पाएगा. जब ईवीएम में वोटों की गिनती होगी और एक-एक करके सभी सीटों के रिजल्ट सामने आने शुरू होंगे. लेकिन उससे पहले पीएम मोदी के राशिफल ने चुनावी नतीजों के बारे में बड़ा संकेत दे दिया है.

 

कृष्णा स्वामी ने बताया भविष्यफल

4/10
कृष्णा स्वामी ने बताया भविष्यफल

प्रसिद्ध ज्योतिष शास्त्र कृष्णा स्वामी जी ने पीएम मोदी के राशिफल की गणना कर उनके भविष्य और देश में आगे होने वाली संभावित घटनाओं के बारे में भविष्यवाणी की है. आपको यह दिलचस्प जानकारी जरूर पढ़नी चाहिए. इससे आपको आगे होने वाली घटनाओं का अंदाजा लग जाएगा.

 

वर्ष 1950 में हुआ मोदी का जन्म

5/10
वर्ष 1950 में हुआ मोदी का जन्म

कृष्णा स्वामी के मुताबिक नरेंद्र मोदी का जन्म 1950 में 17 सितंबर को हुआ था. उनके जन्म के समय चन्द्रमा और मंगल, उनकी कुण्डली की वृश्चिक राशि में बैठे थे. जबकि ग्यारहवें घर में सूर्य बुध, केतु और नेप्चयून विराजमान थे. वहीं बृहस्पति  चौथे घर में शुक्र और शनि के आमने-सामने बैठे थे.

 

मोदी की कुंडली में कई शुभ योग

6/10
मोदी की कुंडली में कई शुभ योग

पीएम मोदी की कुंडली में ग्रहों की इस विशेष स्थिति की वजह से कई शुभ योग बने हुए हैं. इन ग्रहों के शुभ प्रभाव के कारण ही नरेंद्र मोदी का भाग्य उज्जवल रहा है और वे राजनीति में शीर्ष तक पहुंचने में सफल रहे हैं. अपने आत्मबल, दृढ़ रवैये और साहस की वजह से वे आगे बढ़े हैं. 

 

चंद्रमा में चल रहा है शनि

7/10
चंद्रमा में चल रहा है शनि

कृष्णा स्वामी कहते हैं कि इस समय नरेंद्र मोदी कुंडली में शनि अस्त है और 29 डिग्री का है. बीजेपी की कुंडली में वृषभ लग्न और वृश्चिक राशि है. वर्तमान समय में चंद्रमा में भी शनि चल रहा है. इससे शुभ योगों का निर्माण हो रहा है.

 

नरेंद्र मोदी फिर बनने जा रहे पीएम

8/10
नरेंद्र मोदी फिर बनने जा रहे पीएम

ग्रहों की इस विशेष स्थिति का लाभ बीजेपी को मिलने जा रहा है. इन लोकसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत के साथ फिर सरकार बनाएगी और मोदी लगातार तीसरी बार पीएम के रूप में देश की कमान संभालेंगे. 

 

क्या पूरा हो पाएगा 400 पार का नारा?

9/10
क्या पूरा हो पाएगा 400 पार का नारा?

ज्योतिष शास्त्री कृष्णा स्वामी कहते हैं कि बीजेपी की सरकार तो बढ़िया तरीके से बन जाएगी लेकिन 400 पार का नारा सच नहीं हो पाएगा. बीजेपी को गठबंधन सहयोगियों के साथ 352 के आसपास ही सीटें मिल पाएंगी.

 

चीन- पाक के साथ जंग के आसार

10/10
चीन- पाक के साथ जंग के आसार

वे भविष्य के प्रति आगाह करते हुए कहते हैं कि फरवरी 2026 में ग्रहों के योग बन रहे हैं, जैसे कारगिल युद्ध के वक्त बने थे. इसके प्रभाव की वजह से पीओके में विद्रोह भड़केगा और भारत को पाक-चीन के साथ जंग में उलझना पड़ सकता है. हालांकि नुकसान के बावजूद इसमें जीत भारत की होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़