Advertisement
photoDetails1hindi

इंदिरा, सोनिया, सुषमा से लेकर जेटली और प्रमोद महाजन तक, Main Atal Hoon में देखिए सबका लुक

Main Atal Hoon Cast: भारतीय राजनीति के दिग्गज नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक मैं अटल हूं का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जो शानदार है. फिल्म में दिवंगत नेता अटल ही नहीं बल्कि सुषमा स्वराज से लेकर सोनिया गांधी तक के किरदार भी दिखेंगे.

पंकज त्रिपाठी कर रहे अटल जी का रोल

1/7
पंकज त्रिपाठी कर रहे अटल जी का रोल

अटल बिहारी वाजपेयी का रोल फिल्म में कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी. ट्रेलर में कई जगह उनके हाव-भाव, उनके बोलने का तरीका काफी हद तक दिवंगत नेता से मिलता जुलता नजर आता है. यही वजह है कि ट्रेलर और पंकज त्रिपाठी की जमकर तारीफ भी हो रही है.

सुषमा स्वराज के किरदार की दिखी झलक

2/7
सुषमा स्वराज के किरदार की दिखी झलक

फिल्म में यूं तो अटल बिहारी वाजपेयी के शुरू लेकर अंत तक के सफर को समेटा गया है लेकिन इस दौरान उनके साथ जो कारवां जुड़ता गया वो कड़ियां भी फिल्म में नजर आएंगीं. ट्रेलर में सुषमा स्वराज के किरदार की झलक भी देखने को मिलती है. हुबहू वैसी ही साहस और आत्मविश्वास से भरीं.

अरुण जेटली भी आए नजर

3/7
अरुण जेटली भी आए नजर

बीजेपी के दिग्गज नेता रहे अरुण जेटली का परिचय भी ट्रेलर में होता है. इस किरदार पर भी काफी मेहनत की गई है लुक से लेकर बोलने तक के अंदाज को हुबहू दर्शकों के सामने परोसा गया है.

ट्रेलर में दिखे प्रमोद महाजन

4/7
ट्रेलर में दिखे प्रमोद महाजन

प्रमोद महाजन का पार्टी का क्या कद था वो किसी से छिपा नहीं. ऐसे में अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में उनकी हिस्सेदारी का जिक्र भी किया गया है.

किरदारों का हुबहू रखा गया है लुक

5/7
किरदारों का हुबहू रखा गया है लुक

सोनिया गांधी का किरदार फिल्म में पाउला मैकग्लिन ने निभाया हैं जो जानी मानी एक्ट्रेस हैं और पहले भी ऐसे किरदार निभा चुकी हैं. पाउला का लुक इस तरह रखा गया है जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि वो महज एक्टिंग कर रही हैं और पर्दे पर रोल को जी रही हैं.

 

इंदिरा गांधी की भी दिखी झलक

6/7
इंदिरा गांधी की भी दिखी झलक

भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को भी फिल्म में दिखाया जाएगा. अटल जी की जर्नी में उनका जिक्र होना लाजिमी है.

19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

7/7
19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर के एक सीन में मुरली मनोहर जोशी की झलक भी देखने को मिलती है. फिल्म की रिलीज की बात करे तो ये 19 जनवरी को रिलीज होगी. पहले इसे अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन यानि 25 दिसंबर को रिलीज किया जाना था. लेकिन इसकी रिलीज को अब खिसका दिया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़