Advertisement
trendingPhotos2344717
photoDetails1hindi

दूसरी पत्नी के प्यार में पहली बीवी को भूल गए अरमान मलिक? पायल को हुई जलन; बोलीं- 'मेरी याद नहीं आ रही...'

Payal Malik On Armaan Kritika Bigg Boss Vlog: टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' हर दिन के साथ काफी इंटरेस्ट होता जा रहा है. बिग बॉस के घर में टास्क के साथ साथ कंटेस्टेंट्स के बीच के झगड़े भी बढ़ती जा रहे हैं. इसी बीच शो में कंटेस्टेंट्स व्लॉगिंग करते भी नजर आते हैं. इस सीजन में ज्यादातर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक यूट्यूबर अरमान मलिक भी शामिल हैं, जो अपनी दो बीवियों के साथ शो के अंदर गए थे, जिनमें से उनकी पहली पत्नी पायल मलिक घर से बेघर हो चुकी हैं, लेकिन वो शो को लेकर लगातार एक्टिव हैं.

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक

1/5
अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री मारी थी, जिसके बाद अब बिग बॉस के घर से पायल मलिक बेघर हो चुकी हैं और घर में अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी के साथ शो में नजर आ रहे हैं. वहीं, पालय शो को लेकर काफी एक्टिव हैं अपने व्लॉग्स में अपने पति और कृतिका का पक्ष लेती रहती हैं. 

शो को लेकर एक्टिव हैं पायल मलिक

2/5
शो को लेकर एक्टिव हैं पायल मलिक

पायल मलिक लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और हर दिन शो से जुड़ी अपडेट या यूजर्स के सवालों के देती रहती हैं. पायल लगातार अपने इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब चैनल को अपडेट रखने की कोशिश कर रही हैं, जिसमें वो अपने बच्चों और बाकी घर में रहने वाले लोगों के साथ नजर आती हैं. इसके साथ ही वो बीच बीच में शो से जुड़े पॉइंट्स पर भी बात करती हैं. हाल ही में उन्होंने शो में कंटेस्टेंट्स द्वारा बनाए जा रहे व्लॉग को लेकर बात की. 

शो के वीडियो व्लॉगिंग को लेकर बोलीं

3/5
शो के वीडियो व्लॉगिंग को लेकर बोलीं

'बिग बॉस ओटीटी 3' के हालिया एपिसोड में घर के सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने फोन से घर में व्लॉगिंग करते दिखे. जिसमें सभी एक दूसरे के बारे में अपने अपने ओपिनियन देत नजर आए. इसी बीच पायल मलिक ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग डाला, जिसमें उन्होंने कंटेस्टेंट्स द्वारा फोन से घर में व्लॉगिंग पर अपनी बात रखी. जहां उन्होंने घर के अंदर के एनवायरनमेंट के साथ साथ पति अरमान और कृतिका को लेकर भी बात की.

पायल को कृतिका-अरमान से हुई जलन?

4/5
पायल को कृतिका-अरमान से हुई जलन?

अगर देखा जाए तो इन दिनों अरमान और कृतिका शो में अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों हर दिन कुछ न कुछ करके शो को और एंटरटेनिंग बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. हाल ही में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को व्लॉग बनाने का टास्क दिया था, जिसमें अरमान और कृतिका ने भी टास्क पूरा करते हुए व्लॉग बनाया, लेकिन दोनों ने अपने व्लॉग में कहीं भी पायल का जिक्र नहीं किया और यही बात पायल को खल रही है.

पालय मलिक को खली ये बात

5/5
पालय मलिक को खली ये बात

उन्होंने अपने यूट्यूब व्लॉग में कहा, 'सब लोग जो हैं, वो पॉजिटिव होते जा रहे हैं, पर अरमान और कृतिका अकेले व्लॉगिंग कर रहे हैं. एक बार भी व्लॉग में मेरा नाम नहीं लिया कि पायल भी होती हमारे साथ व्लॉग में. ये चीज मुझे काफी बुरी लगी'. पायल की बात सुनकर पता चल रहा है कि वो अरमान और कृतिका की इस हरकत से बिल्कुल खुश नहीं हैं. इसके अलावा शो में कई बार अरमान और कृतिका को रोमांटिक होते भी देखा गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़