Advertisement
trendingPhotos1960150
photoDetails1hindi

दिसंबर से राजा जैसा जीवन जिएंगे ये राशि वाले लोग, शुक्र देंगे सोना-चांदी और खुशियां

Shukra Gochar in Tula Rashi 2023: धन-ऐश्वर्य के दाता शुक्र अपनी उच्च राशि तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. शुक्र का यह गोचर कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. ये जातक धन-दौलत, लग्‍जरी लाइफ का आनंद लेंगे. 

शुक्र गोचर 2023

1/5
शुक्र गोचर 2023

दैत्यों के गुरु और धन-ऐश्वर्य के दाता शुक्र देव को ज्‍योतिष शास्‍त्र में शुभ ग्रह माना गया है. शुक्र शुभ स्थिति में हों तो खूब धन-दौलत, विलासितापूर्ण जीवन देते हैं. नवंबर महीने के आखिर में शुक्र राशि परिवर्तन करने वाले हैं. शुक्र इस समय कन्‍या राशि में हैं और अब गोचर करके तुला में प्रवेश करेंगे. 

शुक्र का तुला में प्रवेश

2/5
शुक्र का तुला में प्रवेश

शुक्र 30 नवंबर 2023 की रात 12 बजकर 05 मिनट पर तुला राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र का तुला में राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. वहीं यह शुक्र गोचर कई राशियों के जीवन में खुशियां ही खुशियां ला सकता है. आइए जानते हैं कि शुक्र गोचर किन राशियों को बंपर लाभ देगा. 

मेष राशि

3/5
मेष राशि

मेष राशि के लिए शुक्र गोचर खासा लाभ दे सकता है. जो लोग नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं, उन्‍हें इस अवधि में लाभ मिलेगा. पार्टनरशिप में व्‍यापार करने के लिए भी समय शुभ है. आर्थिक लाभ होगा. इन जातकों की वैवाहिक और लव लाइफ भी काफी अच्छी रहने वाली है. शादी करने के इच्‍छुक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है. विवाह तय हो सकता है. 

कर्क राशि

4/5
कर्क राशि

शुक्र का तुला राशि में प्रवेश कर्क राशि के जातकों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है. इन जातकों की झोली खुशियों से भर सकती है. प्रॉपर्टी, वाहन खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. निवेश करने के लिए भी समय अच्‍छा है. व्‍यापार में बड़ी सफलता और धन लाभ मिलने के योग हैं. परिवार में खुशहाली रहेगी. 

कन्या राशि

5/5
कन्या राशि

शुक्र कन्‍या राशि से निकलकर ही तुला राशि में प्रवेश करेंगे. यह गोचर कन्‍या राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. लंबे समय से रुके काम पूरे हो सकते हैं. आपकी वाणी आपको लोगों के बीच लोकप्रिय बनाएगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. बैंक-बैलेंस बढ़ेगा. नौकरी में बदलाव की इच्‍छा पूरी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़