Advertisement
trendingPhotos2366295
photoDetails1hindi

धमाकेदार होने वाला है अगस्त, ये शानदार फिल्में-सीरीज OTT पर देंगी दस्तक; मिलेगा एक्शन-कॉमेडी-रोमांस का फुल डोज

Action Comedy and Romantic Movies Coming On OTT: अगर देखा जाए तो आज के टाइम में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने एंटरटेनमेंट का एक नया आयाम पेश किया है. लोग सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसका कारण है यहां मिलने वाली बड़ी वैराइटी. आप घर बैठे किसी भी समय अपनी पसंद की फिल्में और सीरीज का मजा ले सकते हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि हर हफ्ते कुछ नया देखने को मिलता है, जिससे फैंस और दर्शकों को नई रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. अगस्त में भी एक से बढ़कर एक कई शानदार फिल्में दस्तक देने वाली हैं, जो इस महीने को धमाकादार बना देंगी. 

फिर आई हसीन दिलरुबा

1/7
फिर आई हसीन दिलरुबा

अगस्त का महीना रोमांस और ड्रामा से भरा हुआ होने वाला है. विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' भी इसी महीने ओटीटी पर दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया गया था, जिसने फिल्म के लिए सभी की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया था. अगर आप भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

घुड़चढ़ी

2/7
घुड़चढ़ी

रवीना टंडन और संजय दत्त ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. दोनों को आखिरी बार 'केजीएफ 2' में देखा गया था, जिसके बाद दोनों अब जल्द ही 'घुड़चढ़ी' में नजर आने वाले हैं. ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसको बिनॉय गांधी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ-साथ खुशाली कुमार और पार्थ समथान जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. ये फिल्म 9 अगस्त को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी. 

ग्यारह ग्यारह

3/7
ग्यारह ग्यारह

अपने यूनिक डांस स्टाइल से फैंस का दिल जीतने वाले और रियलिटी शो में अपनी कॉमेडी भीर होस्टिंग से ऑडियंस को हंसाने वाले राघव जुयाल ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को हैरान भी कर दिया. ‘किल’ मूवी के बाद राघव अब जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ के साथ लौट रहे हैं. इसमें वो एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे. इस सीरीज में उनके साथ कृतिका कामरा भी नजर आ रही हैं. जो 9 अगस्त को जी5 पर स्ट्रीम होगी. 

लाइफ हिल गई

4/7
लाइफ हिल गई

‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया का यादगार किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में देखा गया था, जिसको दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, अब दिव्येंदु अपनी नई वेब सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ के साथ चर्चा में हैं और ये भी एक कॉमेडी सीरीज है, जो 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी, जिसमें उनके साथ कुशा कपिला नजर आने वाली हैं. 

इंडियन 2

5/7
इंडियन 2

कमल हासन और काजल अग्रवाल की सफल फिल्म ‘इंडियन 2’ ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया और अच्छी कमाई भी की. वहीं, अब फैंस इस फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. पहले ये फिल्म 2 अगस्त को ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली थी, लेकिन हो न सकी. वहीं, जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म अब 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा सकता है, जिसकी अभी पुष्टि नहीं की जा सकती.

किल

6/7
किल

इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ को लेकर सुर्खियों में बने राघव जुयाल को आखिरी बार लक्ष्य और तान्या की फिल्म ‘किल’ में देखा गया था, जो एक शानदार और दमदार एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला था. इस फिल्म में राघव ने नेगेटिव किरदार निभाया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस महीने के आखिर तक स्ट्रीम हो सकती है. 

कल्कि 2898 एडी

7/7
कल्कि 2898 एडी

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की ये फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इस साल की मोस्ट अवेटेड और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. दर्शक अब इस फिल्म को थिएटर में देखने के बाद इसका ओटीटी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो जल्द ही खत्म होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म इसी महीने प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है. हालांकि, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़