Advertisement
trendingPhotos2102287
photoDetails1hindi

Pizza Day 2024: आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर तक, बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं बेहद चटोरी, पिज्जा के आगे भूल जाती हैं सब डाइट

Pizza Day 2024:  9 फरवरी को पिज्जा डे होता है. यानी पिज्जा लवर्स के लिए बेहद खास दिन. ठीक ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स भी पिज्जा के दीवाने हैं. तभी तो आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर से लेकर करीना कपूर का नाम इस लिस्ट में हैं जो पिज्जा के बिना रह ही नहीं सकतीं. देखिए एक्ट्रेस की तस्वीरें.

पिज्जा डे

1/6
पिज्जा डे

आज है 9 फरवरी. मतलब पिज्जा डे. ऐसा फास्ट फूड जिसके बिना लोगों का वीकेंड नहीं मन सकता. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पिज्जा को लेकर दीवानगी है. ठीक ऐसे ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी पिज्जा की ऐसी फैन हैं कि वह चीट डे पर इसके बिना रह ही नहीं सकतीं.

चटोरी एक्ट्रेस

2/6
चटोरी एक्ट्रेस

आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान, कृति सेनन, राशी खन्ना और जान्हवी कपूर जैसे बॉलीवुड की ऐसी चटोरी एक्ट्रेस हैं जिनका पिज्जा को लेकर अटूट प्यार है. 

पिज्जा और करीना का प्यार

3/6
पिज्जा और करीना का प्यार

करीना कपूर की ये फोटो उनके बर्थडे के मौके पर सामने आई थी, जहां वह सालगिरह के मौके पर पिज्जा का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनके साथ सैफ अली खान भी दिख रहे हैं.

कृति सेनन

4/6
कृति सेनन

ठीक ऐसे ही जब कृति सेनन फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए रेडी हो रही थीं तो उन्होंने इवेंट से पहले पिज्जा खाकर ही अपनी भूख को शांत किया था. 

राशि खन्ना भी पिज्जा की दीवानी

5/6
राशि खन्ना भी पिज्जा की दीवानी

वहीं, राशि खन्ना भी पिज्जा के साथ ही अपने चीट डे को सेलिब्रेट करती हैं. उनका ये फेवरेट और कंफर्ट फूड है. तो इस तस्वीर में पिज्जा खाते हुए राशि काफी क्यूट दिख रही हैं.

जान्हवी कपूर

6/6
जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर भी कम नहीं हैं. जब पिज्जा सामने हो तो वह अच्छी खासी डाइट को भूल जाती हैं. ये तस्वीर इस बात को साबित करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़