Advertisement
trendingPhotos2102407
photoDetails1hindi

निया शर्मा से लेकर तमन्ना भाटिया तक, मां कामाख्या की भक्ति में डूबीं ये 5 एक्ट्रेसेस

Actresses At Kamakhya Temple: इन दिनों टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मां कामाख्या की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. जनवरी के आखिरी सप्ताह से लेकर अब तक कुल 5 एक्ट्रेसेस मां कामाख्या का आशीर्वाद लेने और दर्शन करने मंदिर पहुंची हैं.

निया शर्मा

1/5
निया शर्मा

टेलीविजन की ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा हाल ही में गुवाहाटी पहुंची हैं. यहां निया शर्मा ने मां कामाख्या के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया. निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह हल्के गुलाबी रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं. निया ने माथे पर तिलक लगाया हुआ है और गले में गेंदें के फूलों की माला भी पहनी हुई है.

सोनल चौहान

2/5
सोनल चौहान

एक्ट्रेस सोनल चौहान ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कामाख्या मंदिर की अपनी हालिया यात्रा की तस्वीरें साझा की हैं. सोनल ने सफेद रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है, जिस पर गुलाबी रंग के फूल बने हुए थे. सोनल ने मंदिर में दर्शन करते हुए और मां का आशीर्वाद लेते हुए अपनी कई तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की थीं.

देवोलीना भट्टाचार्य

3/5
देवोलीना भट्टाचार्य

'गोपी बहू' के नाम से मशहूर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य भी हाल ही में मां कामाख्या के दर्शन करने गई थीं. देवोलीनी ने इंस्टाग्राम से मंदिर में अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं. माथे पर टीका और हाथ में लाल चुनरी लिए देवोलीना देवी कामाख्या की भक्ति में डूबी हुई नजर आई थीं.

भूमि पेडनेकर

4/5
भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा संग जनवरी के आखिरी हफ्ते में कामाख्या देवी मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं. दोनों बहनें पीले रंग का सूट पहने, माथे पर तिलक लगाए और गले में फूलों की माला पहने हुए मां की भक्ति में लीन नजर आ रही थीं.

तमन्ना भाटिया

5/5
तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस भी तमन्ना भाटिया भी जनवरी के अंतिम सप्ताह में देवी कामाख्या का आशीर्वाद लेने के लिए असम पहुंची थीं. तमन्ना भाटिया ने पीला सूट पहने, माथे पर तिलक लगाए और माता की लाल चुनरी ओढ़े हुए मंदिर से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. तमन्ना अपने परिवार के साथ माता के दर्शन के लिए गई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़