Advertisement
trendingPhotos1810504
photoDetails1hindi

PM Modi की बहन बसंती बेन ने की CM Yogi की बहन से मुलाकात, देखें तस्वीरें!

PM Modi Sister: प्रधानमंत्री मोदी की बहन बंसती बेन हरिद्वार के नीलकंठ मंदिर दर्शन के लिए पहुंची हुई थीं. इस दौरान उनकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन पायल से हुई. इस दौरान यात्रा में ऋषिकेश भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष कविता शाह ने उनका पूरा साथ दिया. इसी मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

1/5

ऋषिकेश की इस यात्रा में भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष कविता शाह ने बसंती बेन का साथ दिया. कविता शाह ने बताया कि उन्होंने बसंती बेन के साथ काफी अच्छा समय बिताया. आपको बता दें कि गुरुवार की शाम को ही बसंती बेन वापस हरिद्वार आ गईं.

2/5

बसंती बेन और हंसमुख भाई मोदी ने महादेव का जलाभिषेक कर उनका आर्शीवाद लिया. पीएम की बहन ने वहीं से कुछ दूर पर स्थित पार्वती मंदिर में सीएम योगी की बहन से मुलाकात की.

3/5

बसंती बेन ने महामंडलेश्वर स्वामी दयाराम दास महाराज का भी आशीर्वाद लिया. आपको बता दें कि स्वामी दयाराम दास महाराज ब्रह्मपुरी स्थित श्रीराम तपस्थली आश्रम से ताल्लुक रखते हैं.

4/5

इसी यात्रा के दौरान बसंती बेन की मुलाकात उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन से हुई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल और बसंती बेन की उत्तराखंड में मुलाकात हुई.

5/5

प्रधानमंत्री मोदी की बहन के बारे में काफी कम लोग जानते हैं. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की बहन भी हैं जिनका नाम बंसती बेन है. बंसती बेन अपने पति हंसमुख भाई मोदी के साथ नीलकंठ महादेव मंदिर के दर्शन के लिए पहुंची थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़