Advertisement
trendingPhotos2375236
photoDetails1hindi

ढीला कुर्ता पहनकर रेस्टोरेंट पहुंचीं प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण, फ्लॉट किया बड़ा सा बेबी बंप; डिलीवरी में बचा सिर्फ 1 महीना

Pregnant Deepika Padukone Spotted: प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में मुंबई में बांद्रा के चाइनीज रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई स्पॉट हुईं. फोटोज में एक्ट्रेस के साथ ना तो रणवीर सिंह दिखे और ना ही उनका परिवार. ऐसे में हो सकता है कि दीपिका प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की वजह से चाइनीज खाने खुद ही रेस्टोरेंट पहुंच गईं. इस दौरान एक्ट्रेस प्रिंटेड लॉग ग्रीन कलर का कुर्ता और पायजामा पहने दिखीं. फोटोज में देखिए मॉम टू बी दीपिका पादुकोण का ये ग्लैमरस लुक.

सितंबर में बनने वाली हैं मां

1/5
सितंबर में बनने वाली हैं मां

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जब प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था को डिलीवरी मंथ सितंबर में बताया था. यानी कि मॉम टू बी दीपिका और रणवीर के पेरेंट्स बनने में सिर्फ चंद दिन ही बचे हैं. 

साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

2/5
साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

इस बीच दीपिका पादुकोण फ्लॉवर प्रिंट का ग्रीन कलर का कुर्ता पहनकर मुंबई के लेट नाइट रेस्टोरेंट पहुंच गईं. इस दौरान एक्ट्रेस के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा और उन्होंने बड़ा सा बेबी बंप भी कैमरे पर फ्लॉट किया.

जल्द बनने वाली हैं मां

3/5
जल्द बनने वाली हैं मां

ओपन हेयर, चेहरे की रौनक और जल्द मां बनने की खुशी दीपिका के फेस पर साफ नजर आईं. हालांकि दीपिका रेस्टोरेंट के बाहर खुद को संभालते हुए आराम से चलती जरूर दिखीं.

खिंचवाई सेल्फी

4/5
खिंचवाई सेल्फी

दीपिका को देखकर कई फैंस भी आ गए. एक्ट्रेस ने भी कुछ फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाई और कैमरे पर जमकर पोज दिए.

 

कूल लुक में दिखीं दीपिका

5/5
कूल लुक में दिखीं दीपिका

दीपिका की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो उनका स्टाइल और अंदाज लोगों को खूब पसंद आया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़